बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में तालाब से युवक का शव पुलिस ने किया बरामद, इलाके में मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर में तालाब से युवक का शव पुलिस ने किया बरामद, इलाके में मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में उस समय हड़कंप मच गया। जब पोखर में लोगों ने एक युवक के डेड बॉडी को देखा। जिसके बाद देखते ही देखते यह ख़बर पुरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद घटनास्थल पर लोगो की भीड़ जुट गई। जिसके बाद पुरे मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस मौक़े पर पहुंची और काफ़ी मशक्कत के बाद डेड बॉडी को पोखर से निकाला। जिसके बाद युवक की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव निवासी रामब्रिश राम के 30 वर्षीय पुत्र राज किशोर राम के रुप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वही मामले में सदर थाना की पुलिस ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थीं की थाना क्षेत्र के सुस्ता गांव स्थित एक पोखर में एक युवक का डेड बॉडी देखा गया है। जिसके बाद मौक़े पर पहुंच डेड बॉडी को पोखर से निकाला गया। जिसके बाद उसकी पहचान सकरा थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव निवासी रामब्रिश राम के 30 वर्षीय पुत्र राज किशोर राम के रुप में हुई है।

मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही परिजनो के द्वारा जो आवेदन प्राप्त होगा उस पर विधि सम्मत कारवाई की जायेगी। हालाँकि राजकिशोर राम की मौत कैसे हुई है। इसका अभीतक पता नहीं चल पाया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News