बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : ऑटो में तहखाना बनाकर लायी जा रही शराब पुलिस ने किया बरामद, तस्कर को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : ऑटो में तहखाना बनाकर लायी जा रही शराब पुलिस ने किया बरामद, तस्कर को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेकपोस्ट के पास उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन जांच के दौरान एक ऑटो को रोककर जब उसकी तलाशी ली गई तो सीट के नीचे छिपाकर रखे गए देसी शराब बरामद किया गया। फिलहाल उत्पाद विभाग की टीम ने शराब तस्करी मामले में एक तस्कर को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल सूबे में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। इसके बावजूद शराब तस्करी थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन नए-नए तरीके तस्करों द्वारा इजाद किया जा रहा है।  ऐसे में पुलिसिया कार्रवाई भी इन तस्करों पर लगातार की जाती है। ताजा मामले की बात करें तो गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के पास उत्पाद विभाग की टीम द्वारा जांच कर रही थी।

इसी बीच यूपी से एक ऑटो बिहार में आ रही थी। जिन्हें उत्पाद विभाग की टीम ने  रोककर उससे पूछताछ किया। वहीँ ऑटो की जब जांच की गई तो ऑटो के सीट के नीचे बने तहखाने में रखे देसी शराब बरामद किया गया। वहीँ उत्पाद विभाग के टीम ने उंचकागांव थाना क्षेत्र के दाई हट्टा गांव निवासी स्व चांसी यादव के बेटा अनिल यादव को गिरफ्तार किया है। 

इस मामले  में उत्पाद विभाग के अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि वाहन जांच के दौरान की गई कार्रवाई में कुल 810 पीस देसी शराब बरामद किया गया है। वहीँ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही ऑटो को भी जब्त किया गया है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News