बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने खोया हुआ पर्स महज 3 घंटे में बरामद कर महिला को लौटाया, पीड़िता बोली- थैंक्स जमुई पुलिस

पुलिस ने खोया हुआ पर्स महज 3 घंटे में बरामद कर महिला को लौटाया, पीड़िता बोली- थैंक्स जमुई पुलिस

JAMUI : बिहार पुलिस किसी न किसी कारनामें की वजह से आये दिन चर्चा में बनी रहती है। कई लोग बिहार पुलिस की बुराई करते नहीं थकते। लेकिन आज हम बिहार पुलिस की जो कहानी आपको सुनाने जा रहे हैं। वह बहुत ही काबिले तारीफ है। सुनकर आप भी कहेंगे धन्यवाद बिहार पुलिस। जी हां ये बिहार पुलिस है। 

दरअसल जमुई जिले के मलयपुर थाना क्षेत्र में एक महिला का ऑटो में पर्स छूट गया था। महिला ने लिखित आवेदन देकर मलयपुर थाने से गुहार लगाई। फिर क्या था मलयपुर पुलिस ने महज दो से तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ही पर्स बरामद कर लिया। पर्स में जेवरात, कैश और जरूरी पेपर सहित सारा समान वापस मिलते ही महिला खुशी से झूम उठी। महिला ने जमुई पुलिस के काम को सराहा और मलयपुर पुलिस को धन्यवाद दिया। 

दरअसल लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के गांव नवकाडीह की नंदकिशोर मंडल की पत्नी रिंकी कुमारी गुरुवार को मलयपुर पुलिस को लिखित आवेदन देकर सूचना दी कि जमुई से अपने घर लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के नवकाडीह आने के दौरान उनका पर्स मलयपुर थाना क्षेत्र के एक ऑटो में छूट गया है। सूचना मिलते ही मलयपुर की पुलिस सकते में आ गई और जांच पड़ताल में जुट गई। मलयपुर थाना के थाना अध्यक्ष वीरभद्र सिंह और एसआई नित्यानंद सिंह ने टेक्निक सेल और मोबाइल लोकेशन के सहारे थाना क्षेत्र के डाढा गांव से एक महिला के पास से मोबाइल और पर्स बरामद कर लिया। 

महिला ने पर्स देखा तो ज्वेलरी, कैश और उनके जरूरी कागजात सुरक्षित थे। वहीं पर्स जिस महिला से बरामद किया गया। वह बोली गलती से मेरे साथ पर्स आ गया। पुलिस को सूचना देने ही वाली थी की पुलिस आ गई। फिर उक्त महिला ने पर्स सही सलामत पुलिस को लौटा दिया। वही महिला के पर्स में पांच हजार नगद, मोबाइल और जेवरात सही सलामत थे। इस मामले में मलयपुर थाना के एसआई नित्यानंद सिंह ने बताया कि एक महिला ने थाना अध्यक्ष को आवेदन देकर सूचना दिया था की जमुई से मलयपुर आने के दौरान ऑटो पर मेरा पर्स और मोबाइल छूट गया है। पर्स बरामद होने के बाद पर्स में सारा सामान सही सलामत पाया गया। वही महिला ने जमुई पुलिस को धन्यवाद देते हुए कहा की पुलिस ने महज दो से तीन घंटे में मेरा खोया हुआ पर्स को खोज कर लौटा दिया है। 

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News