बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में दो अपहृत को पुलिस ने किया बरामद, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

बेगूसराय में दो अपहृत को पुलिस ने किया बरामद, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

BEGUSATRAI : बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की पुलिस ने सिकंदरपुर गाँव में पैसे के गबन को लेकर घर से उठाकर ले जाए गए दो व्यक्ति को जहाँ बरामद कर लिया है। वहीं घर से उठाकर ले जाए जाने वाले एवं पैसे के गबन करने वाले कुल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है।  इन अपराधियों के पास से पुलिस ने 5 लाख 84 हजार 500 रुपया को बरामद किया गया है।

इस मामले मे बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के मुकेरीगंज के रहने वाले ज्वेलरी दुकानदार सुनील पोद्दार के यहाँ  स्टाफ और ड्राइवर के रूप में सुधीर कुमार कार्य करता है। इसी क्रम मे 21 अप्रैल को सुनील पोद्दार के द्वारा 10 लाख रुपया एसबीआई में जमा करने के लिए सुधीर कुमार को दिया गया था। लेकिन सुधीर कुमार के द्वारा पैसा बैंक में जमा नहीं कराया गया एवं मोबाइल बंद कर लिया गया।

इसी कारण सुनील पोद्दार के द्वारा सुधीर कुमार को अपने पैसे वापस लेने के लिए घर से उठाकर ले जाया गया। सुनील पोद्दार के द्वारा जब सुनील कुमार से पैसे की मांग की गई तो सुधीर कुमार के द्वारा उसने अपने दोस्त राजीव चौधरी के पास पैसा होने की बात कही गई।  जिस पर सुनील पोद्दार के द्वारा राजीव चौधरी को भी उठाकर अपने घर ले जाया गया।

इस मामले में बताया जा रहा है कि सुधीर कुमार एवं राजीव चौधरी के द्वारा सुनील पोद्दार का पैसा गबन करने की बात स्वीकार की गई। जिसके निशानदेही पर इनके घरों से दो लाख पचास हजार एवं तीन लाख पैतालिश हजार रुपया बरामद किया गया। इस मामले में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले के निष्पादन के लिए सदर डीएसपी  के नेतृत्व मे टीम का गठन किया गया था। जिसके द्वारा तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।  जिनके पास से तकरीबन छः लाख नगद बरामद किया गया है।  गिरफ्तार लोगों में सुनील पोद्दार,सुधीर कुमार ओर राजीव चौधरी शामिल है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News