बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में छात्र के हत्या मामले का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, एक तरफ़ा प्यार में युवती ने प्रेमी से कराई हत्या

बांका में छात्र के हत्या मामले का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, एक तरफ़ा प्यार में युवती ने प्रेमी से कराई हत्या

BANKA : बांका में होटल मैनेजमेंट के छात्र की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सफल उद्वेदन किया है। जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है की एक तरफा प्यार में छात्र की गोली मारकर हत्या की गई थी। पूछताछ के क्रम में लड़की ने जुर्म कबूला। लड़की के प्रेमी ने ही छात्र को कनपटी में गोली मारी थी। एसपी डॉक्टर सत्य प्रकाश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी। उद्वेदन के मौके पर एसडीपीओ विपिन बिहारी भी उपस्थित थे।

बता दें की 31 अक्टूबर की संध्या को कटोरिया और बांका मुख्य मार्ग के बसौना के पास जगतपुर निवासी होटल मैनेजमेंट का छात्र सुमन चौधरी की कनपट्टी में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। मृतक के स्कूटी पर एक लड़की भी बैठी हुई थी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश अपने साथ लड़की को भी लेकर मौके से फरार हो गया था। घटना के बाद से लगातार छापेमारी अभियान चलाकर उक्त मामले का 24 घंटे के अंदर उद्वेदन कर दिया गया है।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसपी डॉक्टर सत्य प्रकाश ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी एवं उद्वेदन को लेकर एक टीम गठित कर छापेमारी की जा रही थी। जिसमें पुलिस निरीक्षक सह थाना अध्यक्ष तकनीकी सेल सफदर अली एवं अन्य कर्मी के साथ गठित टीम द्वारा छापेमारी की गई। टीम के सदस्यों द्वारा सूचना पर तकनीकी सहयोग से हत्या मामले में संदिग्ध लड़की को पूछताछ हेतु थाना लाया गया। 

पूछताछ के दौरान उसने अपराध को स्वीकार करते हुए कहा कि मृतक सुमन चौधरी हमसे एक तरफा प्यार करता था। वह शादी के लिए मुझ पर दबाव बना रहा था। परंतु मैंने लज्जा के कारण इस शादी करने से इनकार कर दिया। फिर भी वह शादी के लिए दबाव बना रहा था। इसी क्रम में मुझे मुंगेर जिले के बासुदेवपुर ओपी थाना क्षेत्र के आनंद विहार कॉलोनी निवासी नितेश कुमार से प्यार हो गया। निलेश से ही शादी करने को तैयार हो गई थी। लेकिन इधर मृतक सुमन चौधरी शादी के लिए दवाब बन रहा था। इसके बाद मैंने सारी कहानी निलेश को बता दिया। इसके बाद मैंने सुमन चौधरी को उक्त जगह बुलाया। इसके बाद निलेश सिंह ने कमर से पिस्तौल निकाल कर उसे गोली मार दी।जिसके बाद सुमन चौधरी की मौत हो गई। एसपी दो सत्य प्रकाश ने बताया कि 24 घंटे के अंदर हत्या मामले का उद्वेदन कर आरोपी नितेश सिंह एवं आरोपी युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News