बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विनोद कुमार यादव उर्फ वीरू डॉन हत्या का पुलिस ने किया खुलासा:गैंगवार में मारा गया था वीरू, अवैध धंधे में पैसे का बंटवारा बना दुश्मनी का कारण

विनोद कुमार यादव उर्फ वीरू डॉन हत्या का पुलिस ने किया खुलासा:गैंगवार में मारा गया था वीरू, अवैध धंधे में पैसे का बंटवारा बना दुश्मनी का कारण

गया में बीते सप्ताह बाराचट्टी के लवहरी के रहने वाले  विनोद यादव उर्फ वीरू डॉन की हत्या गैंगवार के तहत की गई है. वीरू को उसके ही गैंग के कुख्यात अपराधी विक्रांत यादव और उसके साथियों ने की थी. इस बात का खुलासा प्रभारी एसएसपी हिमांशु कुमार ने की है.  हत्या का कारण अफीम और शराब की तस्करी में पैसे को लेकर उत्पन्न विवाद है. पकड़ा गया युवक मगध यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के औरा गांव का रहने वाला है. प्रभारी एसएसपी ने बताया कि पकड़ा गया विक्रांत का आपराधिक इतिहास रहा है. उसके अन्य साथियों की भी पहचान कर ली गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास में जुटी है.

बता दें कि 12 सितंबर को वीरू डॉन की हत्या गोली मारकर कर दी गई थी. पुलिस ने घटना स्थल से शराब की बोतल और बीयर के केन बरामद किए थे. वीरू को अपराधियो ने सिर, चेहरे और सीने में गोली मारी थी. उसे कुल 5 गोली मारी गई थी. प्रभारी एसएसपी ने बताया कि मामले के खुलासा के लिए एक विशेष टीम गठित की गई थी. टीम में बाराचट्टी थानाध्यक्ष रूपेश कुमार भी शामिल थे. उस टीम का नेतृत्व शेरघाटी डीएसपी कर रहे थे. साथ ही टेक्निकल शाखा के अधिकारियों को भी लगाया गया था. 

पकड़ा गया युवक मगध यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के औरा गांव का रहने वाला है. प्रभारी एसएसपी ने बताया कि पकड़ा गया विक्रांत का आपराधिक इतिहास रहा है. उसके अन्य साथियों की भी पहचान कर ली गई है.उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास में जुटी है. गया के सिटी एसपी हिमांशु ने बताया कि घटना के 5 दिनों के अंदर ही इस वारदात को अंजाम देने वालों की न केवल शिनाख्त की गई है बल्कि एक अपराधी को भी पकड़ लिया गया है.

बता दें गया जिले के कलऊआ मोड़ के समीप बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर द. हमलावरों के गिरोह ने युवक के सिर और छाती में गोलियां दागी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के लहुअरी गांव के निवासी विनोद कुमार यादव उर्फ वीरु डॉन के रूप में की गई. वीरु पर एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज थे.लहुअरी गांव के रहने वाले विनोद कुमार यादव उर्फ वीरू डॉन डाउन पर बिहार और झारखंड के कई थानों में एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज थे. बिहार के बाराचट्टी,डोभी,आमस के अलावा झारखंड राज्य के हंटरगंज, जोरी,चतरा आदि थानों में लूटपाट आदि के मामले दर्ज हैं.


Suggested News