बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में पुलिस ने छात्र दीपक की हत्या का खोला राज, चचेरे भाई ने किया मर्डर, मोबाइल का EMI भरने और नशे की लत ने बनाया हत्यारा

नालंदा में पुलिस ने छात्र दीपक की हत्या का खोला राज, चचेरे भाई ने किया मर्डर, मोबाइल का EMI भरने और नशे की लत ने बनाया हत्यारा

NALANDA : नालंदा में छात्र की पीट पीटकर हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। मृतक का लॉकेट और मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है। एसपी अशोक मिश्रा के आदेश पर बिंद पुलिस ने गांव के सीसीटीवी कैमरे और वैज्ञानिक अनुसंधान के क्रम में मृतक की मां से बात की तो जांच में पता चला कि दीपक का हत्यारा उसका चचेरा भाई रौशन है।

बताया जा रहा है की आरोपी ने EMI पर मोबाइल खरीदा था। जिसका ईएमआई भरने के लिए चचेरे भाई ने गांव के एक अन्य दोस्त कुंदन कुमार के सहयोग से मृतक दीपक के गले का चेन व मोबाइल लूटने का प्लान बनाया। उसके बाद दोनों मिलकर दीपक को रात में शौच करने के बहाने बुलाया। उसके बाद नशे में धुत होकर नौरंगा गांव से 500 मीटर दूर पूरब प्राथमिक विद्यालय नौरंगा के दक्षिण ईंट भट्ठा के पास गला दबाकर हत्या किया। फ़िर गले में कलम के नोक से गोदा और फरार हो गया।

सदर डीएसपी नूरुल हक़ ने बताया कि मृतक का ग़ायब मोबाइल 19 वर्षीय रौशन कुमार और कुंदन कुमार के पास से बरामद हुआ है। आरोपी 19 वर्षीय रौशन और कुंदन पूर्व में छोटी मोटी चोरी की घटना को भी अंजाम दे चुका है। दोनों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। हत्या के बाद मृतक दीपक कुमार का सोने की लॉकेट और मोबाइल आपस में बांट लिया था। 

9 अगस्त की अहले सुबह ग्रामीणों ने 9 वीं के छात्र का शव गांव के ईंट भट्ठा के पास देखा था। उसके बाद मृतक की पहचान नौरंगा गांव निवासी रुपेश केवट का 16 वर्षीय पुत्र दीपक केवट के तौर पर किया गया था। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप कार्रवाई शुरू कर दी थी। जिसके चौथे दिन हत्या का खुलासा हुआ और आरोपी दोनों दोस्त एवं दीपक का मोबाइल और लॉकेट बरामद कर लिया है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Editor's Picks