मुजफ्फरपुर: मोहर्रम पर प्रशासनिक आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए बजाया जा रहा था DJ, पुलिस ने किया जब्त

मुजफ्फरपुर: मोहर्रम पर प्रशासनिक आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए बजाया जा रहा था DJ, पुलिस ने किया जब्त

मुजफ्फरपुर. प्रशासनिक आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए मोहर्रम पर्व पर डीजे बजाया जा रहा था. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने डीजे को जब्त किया है. मामला मुजफ्फरपुर जिले के कथैया थाने के ठिकहां बासुदेवा गांव का बताया जा रहा है. मामले में थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि मुहर्रम में डीजे बजाने पर प्रतिबंध है. इसके बावजूद भी डीजे बजाया जा रहा था, जिसे जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि कोरोना गाइडलाइंस एवं सरकार के निर्देशानुसार मोहर्रम पर्व में जुलूस निकालने एवं अखाड़ा प्रदर्शन करने पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया गया है और साथ ही जिला अधिकारी प्रणव कुमार ने पुलिस कप्तान जयंतकांत के साथ जिला शांति समिति की बैठक कर शान्ति पूर्ण रूप से मोहर्रम मानने को कहा है. इसके साथ ही 19 अगस्त गुरुवार को जिला अधिकारी एवं पुलिस कप्तान की ओर से संयुक्त रूप से आदेश जारी कर उल्लंघन करने वाले पर कार्रवाई की भी बात कही गई है.

इसके साथ ही जिले के विभिन्न सड़कों पर मजिस्ट्रेट एवं पुलिस बल को भी तैनात किया गया है, ताकि आदेश का उल्लंघन करने वालों पर कारवाई किया जा सके. लेकिन इसी बीच मोहर्रम पर डीजे बजाते हुए कथैया थाना क्षेत्र में पाया गया है. ट्रैक्टर पर डीजे बज रहा था, तभी इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को मिला. पुलिस ने उक्त सूचना पाकड़ कारवाई करते हुए डीजे को जब्त किया.

Find Us on Facebook

Trending News