शराब के धंधे पर लगाम लगाने पुलिस ने गांवों में शुरू किया सर्च अभियान, सैकड़ों लीटर दारू किए गए नष्ट

शराब के धंधे पर लगाम लगाने पुलिस ने गांवों में शुरू किया सर्च अभियान, सैकड़ों लीटर दारू किए गए नष्ट

BETIA : प.चम्पारण के बगहा पुलिस जिला मे शराब करोबारियों पर नकेल कसने व होली मे शराब कारोबारियो के मंसूबे को फेल करने के लिये रामनगर थाना क्षेत्र मे धंधेबाजों के विरुद्ध ड्रोन की सहायता से सघन अभियान चलाया गया। जिसमें पुलिस ने सैकड़ों लीटर अवैध शराब बरामद किया। इस कार्रवाई में शराब तस्करी में इस्तेमाल की जा रही बाइक को भी पुलिस ने जब्त किया है। कार्रवाई के दौरान एसडीएम दीपक मिश्रा, उत्पाद अधीक्षक मनोज कुमार सिंह. एसडीपीओ सत्यनारायण राम सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

पुलिस ने उक्त कार्रवाई  रामनगर थाना क्षेत्र और गोबर्धना थाना क्षेत्र में की है। इसमें स्थानीय पुलिस को साथ लेकर शराब धंधेबाज के ठिकाने पर सर्च अभियान जारी रहा। इस दौरान ड्रोन कैमरे की मदद से शराब की छानबीन की गई।। इस गहन तलाशी में सैकड़ों लीटर देशी चुलाई शराब बरामद हुई। जिसे पदाधिकारियों की देखरेख में नष्ट कर दिया गया। 

वहींरामनगर थाना क्षेत्र के मधुबनी गांव और गोबर्धना के झुंगहवा टोला गांव में भी छापेमारी हुई। मधुबनी गांव में पांच बाईक बरामद की गई।  जिसमें सैकड़ों लीटर देशी अर्द्ध निर्मित शराब बरामद की गई। हालांकि सभी शराब गांव के आसपास मौजूद मिले। इसमें संलिप्त धंधेबाज की पहचान नहीं हो सकी। 

पूरे जिले में चलेगा यह अभियान

इस संबध में प. चम्पारण जिला के उत्पाद अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि रामनगर और गोबर्द्धना थाना क्षेत्र में शराब धंधेबाज के खिलाफ सर्च अभियान चलाया गया है। होली को लेकर विशेष अभियान जारी है। जिनके भी घर मे शराब बरामद किया जायेगा उनके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उन्हे जेल भेजा जायेगा। साथ ही उनकी सम्पति भी जब्त की जायेगी । इस अभियान से शराब कारोबारियो मे हड़कम्प मचा है।


Find Us on Facebook

Trending News