मासूम के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में थाना प्रभारी गिरफ्तार, विभागीय कार्रवाई भी होगी

मासूम के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में थाना प्रभारी गिरफ्तार, विभागीय कार्रवाई भी होगी

कटिहार. जिले में थाना प्रभारी द्वारा मासूम के साथ डर्टी हरकत करने पर पुलिस अधीक्षक ने  आरोपी थाना प्रभारी पर कार्रवाई की है. पुलिस ने आरोपी थाना प्रभारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थाना प्रभारी पर शराब पीकर मासूम के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप है.

थाना प्रभारी कृत्यनन्द पासवान द्वारा सहायक थाना क्षेत्र के बुद्धू चौक में मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत पर आरक्षी अधीक्षक ने कार्रवाई करते हुए आरोपी थाना प्रभारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थाना प्रभारी द्वारा शराब पीकर अश्लील हरकत की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आगे उन पर विभागीय कार्रवाई भी किया जाएगा.

बताते चलें कि बीते रात थाना प्रभारी कृत्यनन्द पासवान शराब के नशे में धुत होकर मासूम के साथ गलत तरीके से छेड़छाड़ कर रहा था. जिस पर बच्ची की मां द्वारा विरोध करने पर थाना प्रभारी ने उनके साथ भी गलत हरकत किया था. इस पर लोग आक्रोशित होकर थाना प्रभारी को बंधक बना लिया था.

बाद में सहायक थाना पुलिस पहुंचकर आरोपी थाना प्रभारी को लोगों के चुंगल से मुक्त करवाया था. अब इस मामले पर आरोप थाना प्रभारी पर पुलिस अधीक्षक ने करवाई करते हुए जेल भेज दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News