थाने में मारपीट के आरोपी ने लगायी फांसी, मुश्किल में फंसी पुलिस कह रही - बीमारी से हुई मौत, बैकफुट पर पूरा महकमा

थाने में मारपीट के आरोपी ने लगायी फांसी, मुश्किल में फंसी पुलिस कह रही - बीमारी से हुई मौत, बैकफुट पर पूरा महकमा

hajipur. खबर वैशाली के कटहरा से है जहां मारपीट के मामले में गिरफ्तार एक शख्स की पुलिस अभिरक्षा में मौत होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है मृतक की पहचान अमरजीत चौधरी के रूप में हुई है। मृतक का शव सदर अस्पताल में लाया गया है और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

 पुलिस का कहना है कि मृतक अमरजीत चौधरी के पिता और पत्नी के द्वारा शिकायत की गई थी कि मृतक के द्वारा घरेलू कलह को लेकर मारपीट की गई थी जिसके बाद पुलिस ने पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर थाने लायी थी। कहा यह जा रहा है कि अमरजीत चौधरी ने थाने में ही फांसी लगा ली जिसके बाद उसकी मौत हो गई। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की जा रही है।

पुलिस बीमारी को बता रही है मौत का कारण

 वैशाली एसपी ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद अमरजीत चौधरी की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। हालांकि उन्होंने से जब यह सवाल पूछा गया कि मृतक की मौत फांसी लगाने के कारण होने की बात सामने आ रही है तो उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जुडिशल मजिस्ट्रेट से जांच कराई जा रही है और मेडिकल बोर्ड के द्वारा पोस्टमार्टम कराई जाएगी। जिसके बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा। फिलहाल पुलिस अभिरक्षा में शख्स की मौत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप का माहौल है और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 

Find Us on Facebook

Trending News