बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चीफ जस्टिस बताये जाने पर संदिग्ध महिला को पुलिसवालों ने रोका, हाईकोर्ट के अंदर जाने का मंसूबा नाकाम

चीफ जस्टिस बताये जाने पर संदिग्ध महिला को पुलिसवालों ने रोका, हाईकोर्ट के अंदर जाने का मंसूबा नाकाम

PATNA :  रविवार को एक महिला ने खुद को चीफ जस्टिस बता कर पटना हाई कोर्ट के अंदर जाने की कोशिश की। प्रवेश द्वार पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने महिला के झूठ बोलने पर उसे पूछताछ के लिए रोक लिया। 

काले कपड़ों में एक महिला हाईकोर्ट के गेट पर पहुंची और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को खुद को चीफ जस्टिस बताया। देखने से वह महिला कहीं से भी जज नहीं लग रही थी। उसके हावभाव संदिग्ध थे। इसके बाद वहां मौजूद एक महिला सिपाही ने उस महिला को पूछताछ के लिए रोक लिया। महिला सिपाही ने आने वाली महिला से कहा - आपका नाम पता लिख लेंगे, कुछ जानकारी लेंगे, फिर आप चले जाइएगा। तब तक के लिए आप यहां आराम से बैठिए। फिर अन्य पुलिस वाले ने उस  संदिग्ध महिला से घर का मोबाइल या फोन नम्बर मांगा। पहले तो उसने सिर हिला कर फोन नम्बर होने से मना कर दिया। लेकिन फिर एक नम्बर बताया।

इस पूछताछ से संदिग्ध महिला कन्नी काटने लगी। उसने घर जाने देने की बात कही। इस पर महिला सिपाही ने कहा- घर कैसे जाइएगा ? बैठिए अभी, फैसला होने दीजिए कि आप कौन हैं। संदिग्ध महिला थोड़ा हड़बड़ा गयी और कहा, मुझे फैसला नहीं करना है, और वह बाहर निकलने के लिए आग बढ़ने लगी। जैसे वह आगे बढ़ी महिला सिपाही ने उसका रास्ता रोक लिया और कहा, देखिए मैडम जबर्दस्ती मत कीजिए। आप बैठे रहिए। हम लोग आपके साथ कोई सख्ती तो कर नहीं रहे हैं। फिर दिक्कत क्या है ? इस पर संदिग्ध महिला ने कहा, आप तो मेर पीछे पड़ गयी हैं। लेकिन पुलिसवालों ने उसकी एक बात नहीं सुनी और उसे फूछताछ के लिए बैठा लिया।  कहा जा रहा है कि यह महिला विक्षिप्त है। बाद में इस महिला को कोतवाली थाना को सौंप दिया गया।

Suggested News