बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

72 घंटे में पेट्रोल पंप नोजल मैन गोली कांड का पुलिस ने किया सफल उद्भेदन, 4 लाख की हुई थी लूट

72 घंटे में पेट्रोल पंप नोजल मैन गोली कांड का पुलिस ने किया सफल उद्भेदन, 4 लाख की हुई थी लूट

SITAMADHI : 72 घंटे के अंदर सीतामढ़ी पुलिस ने पेट्रोल पंप गोली कांड का किया सफल उद्भेदन। उक्त बात की जानकारी प्रेस वार्ता के दौरान एएसपी मनोज राम ने कही। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि बीते 2 फरवरी को रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के बसतपुर में रवींद्र शाही के पेट्रोल पंप रामचंद्र पेट्रोलियम के नोजल मैन से चार लाख 19 हजार 5 सौ रुपए लेकर बैंक जाने के क्रम में अपराधी द्वारा रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। जिस मामले में पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए दो लोगो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक की पहचान थाना क्षेत्र के शिवनगर निवासी मनोज साह के पुत्र अतीश कुमार एवं सत्येंद्र चौधरी के पुत्र हरिकांत चौधरी के रूप में की गई है। 

वहीं उन्होंने बताया कि लूट के पैसे से हरिकांत चौधरी के नाम से 220 सीसी का पल्सर बाइक मुज़फ्फरपुर जाकर खरीद किए थे। एक बार फिर कटरा मोड़ के समीप लूट पाट के नियत से तीनो युवक बाइक से जा रहे थे। जिसमें गस्ती टीम को संदेह होने पर रोकने के दौरान दो युवक पकड़ा गया।

 वही तीसरे युवक जो कि शशि कुमार मुजफ्फरपुर का निवासी है भागने में सफल हुआ। पुलिस ने तलाशी के क्रम में एक लोडेड देसी कट्टा 315 बोर के तीन जिंदा गोली समेत बिना नंबर के बाइक जब्त किया गया है। अपराधी में अतीश कुमार के विरुद्ध परोस के जिला मुजफ्फरपुर के मोतीपुर एवं पारू थाना में विभिन्न मामले दर्ज है।

REPORT - AVINASH KUMAR

Suggested News