बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल में शराब कारोबार पर पुलिस ने कसा शिकंजा, शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

अरवल में शराब कारोबार पर पुलिस ने कसा शिकंजा, शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

ARWAL : अरवल जिले की मानिकपुर ओपी की पुलिस ने एक शराब सप्लायर को देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। इस संबंध में पुलिस निरीक्षक उमाशंकर सिंह ने मानिकपुर ओपी में प्रेस कॉम्फ्रेन्स कर बताया कि अरवल पुलिस को कई दिनों से गुप्त सूचना प्राप्त हो रही थी कि एक व्यक्ति नीतीश कुमार पिता बैजू चौधरी जो गया जिला के कोंच थाना अंतर्गत  श्रगांव का रहने वाला है। वह खटांगी में कई दिनों से आकर शराब बेच रहा है।

गुप्त सूचना का सत्यापन एवं अग्रतर कार्रवाई हेतु पूर्व में ही अरवल पुलिस अधीक्षक मोहम्मद कासिम के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव रंजन के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था, जो उक्त शराब सप्लायर पर कड़ी निगरानी रख रही थी। जैसे ही सोमवार को पुनः सूचना प्राप्त हुआ वह व्यक्ति खटांगी में शराब बेच रहा है तो प्राप्त सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए मानिकपुर ओपी अध्यक्ष अनवर अली पुलिस अवर निरीक्षक दीपक कुमार एवं मानिकपुर ओपी के सशस्त्र बलों के साथ खटांगी गांव में छापेमारी की गई।

लेकिन छापेमारी के क्रम में अंधेरे एवं गांव के गली का फायदा उठाकर शराब सप्लायर नीतीश कुमार भागने में सफल रहा। पुनः उक्त टीम द्वारा पुलिस अधीक्षक अरवल के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरवल के नेतृत्व में गया जिले के कोच थाना क्षेत्र स्थित श्रगांव में छापेमारी कर नीतीश कुमार पिता बैजू चौधरी को उसके घर से 10 लीटर देसी महुआ शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। 

वहीं जहानाबाद जिले के काको थाना क्षेत्र स्थित भरथुआ गांव निवासी अश्विनी कुमार पिता उमेश यादव जो अपने ससुराल मानिकपुर ससुराल आया हुआ था और शराब पीकर हंगामा कर रहा था। उसे मानिकपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मौके पर पुलिस अवर निरीक्षक अखिलेश कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक महेश प्रसाद यादव मौजूद थे।

अरवल से कुंदन की रिपोर्ट 

Suggested News