बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में स्कूली छात्रा से गैंगरेप मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

पटना में स्कूली छात्रा से गैंगरेप मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

PATNA : जिले के मोकामा प्रखंड में स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप की हुई घटना के बाद पटना जिला प्रशासन एक्शन मोड में आ गया है। इस अमानवीय घटना के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोच कर एफएसएल की टीम को पटना रवाना कर दिया है। साथ ही एक फरार आरोपी की गिरफ्तारी की कवायद की जा रही है। 


इस घटना के बाद बाढ़ एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने गांव का दौरा किया और मामले की तफ्तीश की। अरविंद प्रताप सिंह ने सभी आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का आदेश दिया है। दूसरी ओर पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है। एएसपी के अनुसार प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रर्वाई की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के मोकामा प्रखंड के एक गांव से एक छात्रा को हथियार के बल पर घर के दरवाजा से अगवा कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। अगवा छात्रा को बगीचा में ले जाकर बारी-बारी से चार युवकों ने गैंगरेप किया।घटना के बाद छात्रा की जमकर पिटाई की गयी और दुपट्टा से फांसी लगा पेड़ पर लटका दिया गया। 

घटना की सूचना पाकर पुलिस और ग्रामीणों ने किशोरी की जान बचाई और मरणासन्न स्थिति में बड़हिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। किशोरी की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।

पटना से विकास कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News