विशेष अभियान के तहत पुलिस ने की कार्रवाई, 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

विशेष अभियान के तहत पुलिस ने की कार्रवाई, 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

PURNEA : पूर्णिया पुलिस ने जिले में विशेष अभियान के तहत केoहाट मधुबनी थाना एवं जानकीनगर थाना से कुल 4 अपराधियों को हथियार  के साथ गिरफ्तार किया है. जिले में अपराध पर अंकुश लगाने और अवैध आग्नेयास्त्र जप्त करने के मद्देनजर पूर्णिया पुलिस कप्तान विशाल शर्मा के द्वारा जिले में विशेष अभियान चलाने का सख्त निर्देश दिया गया हैं. विशेष समकालीन अभियान के क्रम में सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनंद पांडेय और बनमनखी थाना के नेतृत्व में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी तथा सघन वाहन चेकिंग किया गया. 

अभियान के दौरान मधुबनी टीओपी थाना अंतर्गत निक्की मियाँ को एक देशी तमंचा, एक जिन्दा कारतूस, एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने दूसरी गिरफ्तारी जानकीनगर थाना अंतर्गत विनोवा ग्राम इटहरी एन एच 107 के समीप की गयी. 

बताया जा रहा है की मोटरसाइकिल सवार 3 अपराधी पुलिस को देखते ही संदिग्ध तरीके से भागने का प्रयास करने लगे. जिसे जानकीनगर थाना पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया. पुलिस ने जब भाग रहे अपराधी की तलाशी ली तो मोटरसाईकिल के डिक्की से एक तमंचा बरामद किया. 

बहरहाल गिरफ्तार अपराधकर्मी निक्की मियाँ  का पूर्व में भी मधुबनी केo हाट थाना में मामला दर्ज हैं. वही पुलिस ने कुल 4 अभियुक्तो को गिरफ्तार किया, जिनमे राहुल कुमार, थाना-जानकीनगर, राहुल कुमार, थाना-जानकीनगर, सुबोध यादव, थाना-जानकीनगर, निक्की मियाँ शामिल है. पुलिस ने सभी अभियुक्तो को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. वहीँ चोरी का समान और तमंचा बरामद कर लिया. 

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News