गया में मुखिया पति के हर्ष फायरिंग का पुलिस ने लिया संज्ञान, एएसपी बोले- वायरल वीडियो को लेकर होगी कार्रवाई

गया में मुखिया पति के हर्ष फायरिंग का पुलिस ने लिया संज्ञान, एएसपी बोले- वायरल वीडियो को लेकर होगी कार्रवाई

GAYA : पुलिस की तमाम चेतावनी के बावजूद भी हर्ष फायरिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। आये दिन लोग किसी समारोह में हर्ष फायरिंग कर रहे हैं। जिससे कई बार दुर्घटनाएं हो जाती है। ऐसा ही एक मामला जिले के नीमचक बथानी अनुमंडल के सरेन पंचायत के मझोली गांव में सामने आया है। 


जहाँ हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हर्ष  फायरिंग का वीडियो किसी समारोह का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक सरेआम  पुलिस को खुलेआम चुनौती देकर हर्ष फायरिंग करने वाला व्यक्ति कोई और नहीं है। गया जिले के नीमचक बथानी के सरेन पंचायत के मुखिया तरनुम खातुन के पति वकील अहमद उर्फ दुखु बताया जा रहा है जो इलाके के दबंग माने जाते हैं। 

वही इस हर्ष फायरिंग के मामले पर एएसपी मनीष कुमार ने कहा की वायरल विडियो के आधार पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। एएसपी मनीष कुमार ने कहा कि विडियो में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि मुखिया पति वकील अहमद उर्फ दुखु बार बालाओं के साथ डांस करते हुए पिस्टल लहरा रहे हैं। 

एएसपी ने कहा की विडियो की जांच कर कार्रवाई कर की जा रही है। कानून के मुताबिक जो भी प्रावधान होगी, उसके मुताबिक एक्शन लिया जाएगा। हालाँकि NEWS4NATION पुष्टि नहीं करता है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News