मोतिहारी में बाइक लूटकांड का पुलिस ने किया उदभेदन, हथियार और लूट की बाइक के साथ 5 अपराधी को किया गिरफ्तार

मोतिहारी में बाइक लूटकांड का पुलिस ने किया उदभेदन, हथियार और लूट की बाइक के साथ 5 अपराधी को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने लूट की बाइक और मोबाइल सहित 5 अपराधी को हथियार सहित गिरफ्तार किया है। दरअसल पुलिस ने दो लूट की घटना का उदभेदन किया है। अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में हरसिद्धि व संग्रामपुर पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान व गुप्त सूचना पर बड़ी करवाई की है। गिरफ्तार अपराधियो ने कई लूट की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। वही पुलिस गिरफ्तार अपराधियो के निशानदेही पर दो और अपराधियों को चिन्हित कर छापेमारी में जुटी है। हरसिद्धि थाना क्षेत्र के धवहीँ पुल के पास से 6 नवम्बर को एक ग्रामीण की बाइक व मोबाइल तीन अपराधियो द्वारा लूटी गई थी। गिरफ्तार अपराधियों में तीन संग्रामपुर व दो हरसिद्धि थाना क्षेत्र के बताए जा रहे है। वही पुलिस लूट की अपराध में शामिल दो अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है। 


डीएसपी रंजन कुमार ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि विगत 6 नवम्बर को हरसिद्धि थाना क्षेत्र के धवही पुल के पास से रात्रि 9 बजे के करीब ग्रामीण विकास पटेल की बाइक व मोबाइल तीन अज्ञात अपराधियो द्वारा लूट लिया गया। पीड़ित के द्वारा आवेदन हरसिद्धि थाना कांड संख्या 556 /22 दर्ज किया गया। घटना को लेकर डीएसपी के नेतृत्व में हरसिद्धि थाना अध्यक्ष ज्वाला सिंह,संग्रामपुर थाना अध्यक्ष गौतम कुमार के साथ टीम का गठन किया गया। 

टीम के द्वारा वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान  कर व सूचना संकलन कर संग्रामपुर के मुरली व हरसिद्धि थाना के भादा व हरपुर गांव में छापेमारी किया गया। छापेमारी में लूटी गई दो बाइक ,एक देशी कट्टा ,चार जिंदा कारतूस व लूट में प्रयोग किया गया स्पेंडर बाइक को भी जब्त किया गया। गिरफ्तार अपराधियों ने कई लूट की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। 

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान संग्रामपुर थाना क्षेत्र के मुरली के अशोक ठाकुर,अजय सहनी, राजदेव महतो व हरसिद्धि थाना क्षेत्र के भादा के रूपेश कुमार व बड़ा हरपुर के सुजीत कुमार गिरी उर्फ आदित्य कुमार के रूप में की गई। गिरफ्तार अपराधियो की पुलिस कुंडली खंगालने में जुटी है। वही गिरफ्तार अपराधियो ने दो और बदमाशों का खुलासा किया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है। छापेमारी टीम में हरसिद्धि थाना पुअनि अरुण कुमार ओझा,सअनि सुबोध कुमार सिंह,सिपाही राहुल कुमार,विकास कुमार,रविन्द्र प्रसाद,दफादार राजेश्वर गिरी,तफ़्सीर आलम खान,मोनू कुमार शामिल थे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News