BIHAR NEWS : पुलिस ने बैंक लूट की घटनाओं का किया उद्भेदन, 11 लाख नगद के साथ चार को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : पुलिस ने बैंक लूट की घटनाओं का किया उद्भेदन, 11 लाख नगद के साथ चार को किया गिरफ्तार

SAMASTIPUR : जिले में लगातार हो रहे बैंक डकैती मामले को समस्तीपुर पुलिस ने उद्भेदन किया है. पुलिस ने चार अपराधी के साथ तीन पिस्टल व लूट के 11 लाख रुपए बरामद किए. बताते चलें की 7 अगस्त को मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर ऐलॉथ में बैंक ऑफ इंडिया शाखा में 16 लाख 76 हजार रुपए की लूट हुई थी. पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अनुसंधान में जुटी हुई थी. 

इसके बाद मोबाइल सर्विलांस के आधार पर अपराधियों तक पुलिस पहुंची. जिसमें एक ही गांव के चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जो उजियारपुर थाना क्षेत्र के के पटैली गांव का रहनेवाले है. इस मामले को लेकर पुलिस की ओर से बताया गया की पूर्व में मुफस्सिल थाना क्षेत्र में दो बैंक लूट की घटना को इन लोगों ने अंजाम दिया था. जिसमें बिशनपुर मैं बिहार ग्रामीण बैंक में और चांदनी चौक पर एसबीआई में लूट की घटना को शामिल है. 

उसके बाद इन लोगों ने मुसी है थाना क्षेत्र के हरपुर ऐलॉथ स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया. पूछताछ के दौरान युवक ने कबूल किया कि तीनों बैंक में गांव के ही चारों युवक मिलकर घटना को अंजाम दिया था. पूछताछ में यह पता चला कि यह लोग पेशेवर अपराधी नहीं है. यूट्यूब देख कर बैंक लूट की योजना बनाई और तीन बैंक को निशाना बनाकर लूट लिया. बहरहाल चारों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है. वह इस अनुसंधान में सदर डीएसपी के नेतृत्व में विक्रम आचार्य, संजय कुमार, विश्वजीत कुमार, के शिव भारती, मुकेश कुमार, संदीप पाल, रजनीश कुमार के साथ डी आई यू टीम शामिल थी. 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News