बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में शादी समारोह से लौट रहे अधिवक्ता की पुलिसकर्मियों ने की जमकर पिटाई, आँख में लगी चोट, इलाज के लिए भेजे गए कोलकाता

मुजफ्फरपुर में शादी समारोह से लौट रहे अधिवक्ता की पुलिसकर्मियों ने की जमकर पिटाई, आँख में लगी चोट, इलाज के लिए भेजे गए कोलकाता

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक बार फिर पुलिस की दबंगई सामने आई है। जहां एक बारात से अपने परिजनों के साथ लौट रहे अधिवक्ता की पुलिस की पिटाई से आंख बुरी तरह ज़ख्मी हो गया। जिसके बाद डॉक्टर ने बड़े अस्पताल में ले जाने की सलाह दी है। 

बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजी महमदपुर थाना क्षेत्र के पावर हाउस चौक का है। जहाँ बुधवार की देर रात हथौड़ी थाना क्षेत्र के अम्मा गांव निवासी अधिवक्ता पंकज मिश्रा फोर व्हीलर गाडी से अपने परिवार के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस अपने घर को आ रहें थे। इसी बीच मुजफ्फरपुर जिले के काजी महमदपुर थाना क्षेत्र के पावर हाउस चौक के समीप काजी मोहम्मदपुर थाना की गश्ती वाहन जांच अभियान चला रही थी। इस दौरान अधिवक्ता पंकज मिश्रा को भी रुकने का इशारा किया गया।

जब इन्होंने अपनी गाड़ी रोका तो उनके साथ पुलिस वाले अभद्रता करने लगे। जिसका इन्होंने विरोध किया। इसी क्रम में वहां तैनात पुलिस कर्मियों के द्वारा इन पर डंडा चला दिया गया। जिससे अधिवक्ता पंकज मिश्रा का आंख बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसके बाद आनन फानन में इलाज के लिए इनको मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भेजा गया। जहाँ से डॉक्टर ने इन्हे बड़े अस्पताल में जानें की सलाह दी है।

जिसके बाद अधिवक्ता पंकज मिश्रा को परिजनों के द्वारा इलाज के लिए कोलकाता ले जाया गया है। वही मामले में एसकेएमसीएच ओपी थाना प्रभारी ने बताया कि अधिवक्ता पंकज मिश्रा के द्वारा काजी महमदपुर थाना अध्यक्ष और पुलिस कर्मियों के खिलाफ आवेदन प्राप्त हुआ है। संबंधित थाना को मामले की जांच के लिए आवेदन को भेजा जा रहा है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News