शराबबंदी पर बिहार में सियासत जारी : जदयू प्रवक्ता ने राजद पर लगाया शराब प्रेमी का आरोप, शराब के साथ RJD विधायक के बेटे की तस्वीर वायरल होने पर मांगा जवाब

शराबबंदी पर बिहार में सियासत जारी : जदयू प्रवक्ता ने राजद पर लगाया शराब प्रेमी का आरोप, शराब के साथ RJD विधायक के बेटे की तस्वीर वायरल होने पर मांगा जवाब

पटना. बिहार में शराबबंदी को लेकर सियासत जारी है. शराबबंदी को सफलता पूर्वक लागू करने के लिए विपक्ष बिहार सरकार को घेर रहा है. वहीं सत्ता पक्ष जदयू विपक्ष पर शराब और नशा प्रेमी का आरोप लगा रही है. इस बीच जदयू के प्रवक्ता अभिषेक कुमार ने शराबबंदी को लेकर राजद पर निशाना साधा है और राजद पर नशा प्रेमी होने का आरोप लगाया है. साथ ही जदयू प्रवक्ता ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से राजद विधायक के होटल में शराब की बोतलें मिलने और शराब के साथ राजद विधायक के बेटे की तस्वीर वायरल होने को लेकर जवाब मांगा.

जदयू प्रवक्ता ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि इसके नेता शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बेबुनियाद आरोप लगाते हैं, लेकिन अपने ही दल में शराबी को स्थान देते हैं. इनके नेता स्वयं शराब का प्रयोग करते हैं. इस दौरान उन्होंने जगदानंद सिंह से डिहरी विधायक के होटल में शराब की बोतल मिलने और बेगूसराय के विधायक राजवंशी महतो के बेटे राकेश कुमार के शराब के साथ तस्वीर वायरल होने को लेकर जवाब मांगा और पूछा कि इन घटना पर आपका राय क्या है. उन्होंने बताया कि राकेश कुमार बेगूसराय के युवा राजद के जिलाध्यक्ष है. इनकी तेजस्वी यादव के साथ एक तस्वीर 16 अगस्त 2019 की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है.

बता दें कि डिहरी से राजद विधायक के होटल में शराब की खाली बोतल मिली है. साथ ही बेगूसराय में राजद विधायक के बेटे की एक तस्वीर शराब के साथ वायरल हो रही है. इस पर जदयू राजद को घेर रही है. साथ शराबबंदी को लेकर सवाल खड़े किये जा रहे हैं. बता दें कि शराबबंदी को लेकर विपक्ष भी लगातार सत्ता विपक्ष पर सवाल खड़े कर रहे हैं.  

Find Us on Facebook

Trending News