उत्तर प्रदेश की राजनीति को बिहार से जोड़कर नही देखना चाहिए : वीआईपी

उत्तर प्रदेश की राजनीति को बिहार से जोड़कर नही देखना चाहिए : वीआईपी

PATNA : विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि जिस तरह की अफवाहें विरोधियों द्वारा फैलाई जा रही है, उसका ना तो कोई आधार हैं, और ना ही उसमे कोई सच्चाई है। वीआईपी पार्टी बिहार सरकार का एक अभिन्न अंग हैं और रहेगी। बिहार में वीआईपी पार्टी एनडीए गठबंधन के साथ हैं।

उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश की राजनीति को बिहार से जोड़कर नही देखना चाहिए। उत्तर प्रदेश में न तो वीआईपी पार्टी किसी के साथ है, और ना ही किसी के खिलाफ, हम वहां निषाद समाज को आरक्षण दिलवाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा की बोछहां सीट पर भी वीआईपी पार्टी ही चुनाव लड़ेगी और जीतेगी भी।

देव ज्योति ने कहा की बिहार में वीआईपी पार्टी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ है और रहेगी। नीतीश कुमार विकास पुरुष है। उन्होंने बिहार में निषाद जाति के कल्याण हेतु बहुत काम किया है और आने वाले दिनों में भी निषाद समाज के चहुमुखी विकास के लिए वो निरंतर काम करते रहेंगे, ऐसा हमारा विश्वास है। किसी के उल्टे पुल्टे बयानबाजी करने से वीआईपी पार्टी को कोई फर्क नही पड़ता। पार्टी बिहार में नीतीश कुमार के अगुवाई में सरकार सफलता पूर्वक चल रही है और आगे भी चलेगी।


देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News