तेजस्वी के ट्वीट पर शुरु हुई सियासत, जदयू ने किया यह पलटवार

तेजस्वी के ट्वीट पर शुरु हुई सियासत, जदयू ने किया यह पलटवार

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा आज अचानक एक के बाद एक किये गये ट्वीट ने बिहार की सियासत में हलचल मचा दिया है। तेजस्वी के ट्वीट पर अब नेताओं द्वारा प्रतिक्रिया देने का दौर शुरु हो गया है। 

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी के ट्वीट पर पलटवार किया है। ट्वीट के जरिये संजय सिंह ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा है कि तेजस्वी जी, विरोधी तो उसके होते हैं जिसका सियासी वजूद होता है। आपका और आपकी पार्टी का हाल तो यह है कि लोकसभा में नाम लेने वाला भी कोई नहीं बचा। मसालेदार खबरों पर ही तो आपके परिवार की राजनीति चल रही है ना तो इसपर इतनी नाटकबाजी क्यों?

संजय सिंह ने एक और ट्वीट में लिखा है कि तेजस्वी यादव जी, एक बीमार व्यक्ति दूसरे बीमार लोगों की क्या मदद करेगा? बिहार और AES से पीड़ित बच्चों की फिक्र थी तो आप मुजफ्फरपुर क्यों नहीं पहुंचे? शायद बिहार में भीषण गर्मी को देखकर आपको डर लग रहा था कि कहीं आपको भी लू ना लग जाए।

जदयू नेता ने लिखा है लोकतंत्र में पराजित नायक साइलेंट मोड में चले गए थे.. महीने भर से वाइब्रेट भी नहीं कर रहे थे लेकिन अब अचानक से मिस्ड कॉल!

तेजस्वी यादव जी, हार पर बहानेबाजी तो सभी करते हैं लेकिन आप तो स्कूली बच्चों जैसी हरकत करने लगे। स्पष्ट क्यों नहीं कहते कि लोकसभा चुनाव में लगे सदमें से आप उबर नहीं पा रहे थे। खुद को बिहार का भविष्य बताते थे और वर्तमान के झटके से मानसिक सदमे में चले गए?

तेजस्वी जी, हार के सदमे से निकलने और गर्मी से बचने के लिए आप भले ही बिहार से बाहर रहे हों लेकिन हकीकत यही है की जनता ने आपको और आपकी पार्टी को सियासी लू तो लगा ही दिया है।

बता दें कि लंबे समय बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज अचानक ट्वीटर पर प्रकट हुए। उन्होंने कई ट्वीवट करते हुए जहां अपने गायब होने की सफाई दी है। इसके साथ ही चमकी बुखार समेत कई मामलों को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला है। 

Find Us on Facebook

Trending News