बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मुख्यमंत्री के भाई भाभी की बेरहमी से हत्या

पूर्व मुख्यमंत्री के भाई भाभी की बेरहमी से हत्या

डेस्क... खबर ग्रेटर नोएडा से है जहां ग्रेनो के अल्फा-2 में रहने वाले सीनियर सिटीजन दंपती का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथके चचेरे भाई होने से और इस दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर समेत सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वॉड को भी बुलाया गया है. पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में पता चला की हत्या गला घोटकर की गई है. इस हत्याकांड में किसी जानकार का हाथ है, क्योंकि घर में कोई फोर्स एंट्री नहीं हुई है. दरअसल, 70 वर्षीय कारोबारी नरेंद्रनाथ और 65 वर्षीय उनकी पत्नी सुमन नाथ अल्फा-2 सेक्टर के आई-24 नंबर घर में रहते थे. सुमन नाथ भारती योग संस्थान में योगा ट्रेनर हैं और लंबे समय से लोगों को योग की नि:शुल्क शिक्षा देती रही हैं. इन दोनों का शव शुक्रवार सुबह इनके घर से बरामद किया गया है. 

मृतक नरेंद्रनाथ का शव मकान के बेसमेंट में मिला है, उनके हाथ-पांव टेप से बंधे हुए थे और ब्लन्ट ऑब्जेक्ट से वार किया गया था. वहीं पत्नी सुमन नाथ का शव ऊपर मिला है. दोनों की हत्या गला घोटकर की गई है. बताया जा रहा है कि सुमन और नरेंद्रनाथ के बेटे रोहित अपनी पत्नी निधि के साथ एडब्ल्यूएचओ सोसाइटी में रहते हैं. जबकि उनकी बेटी सोनू परिवार के साथ दिल्ली में रहती हैं. बेटे रोहित का कहना है कोई लड़ाई झगड़ा नहीं हुआ था. उनकी मम्मी मे उनकी बहन से रात 11 बजे फोन करके कहा था की नीचे पार्टी चल रही है.

तब उनकी बहन ने कहा कि वह कमरा बंद करके सो जाएं. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि घर में देर रात तक पार्टी हुई थी। मौके से शराब की बोतलें खाने का सामान भी बरामद हुआ है. घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है, जिससे लूटपाट की भी आशंका जताई जा रही है. बेसमेंट में ऐसे साक्ष्य मिले हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि हत्यारो और मृतक ने साथ में बैठकर शराब का सेवन किया था. वहीं मृतका सुमन नाथ का देर रात का ऑडियो भी प्राप्त हुआ है, जिसमें वह अपने दामाद को फोन पर बता रही हैं कि नीचे शराब पी रहे हैं. 

डीसीपी ने बताया कि शुरुआत जांच में यह भी पता चला है कि बुजुर्ग दंपती ने कुछ लोगों को ब्याज पर पैसा दिया था। आशंका जताई जा रही है कि जिन लोगों ने ब्याज पर पैसा लिया था उन्होंने ही घटना को अंजाम दिया है. पुलिस फ़िलहाल जांच में जुटी हुई है.    

Suggested News