बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पोर्न का बच्चों पर कुप्रभाव : शेखपुरा में 6 बच्चों ने पोर्न वीडियो देख दो बच्चियों से किया गैंगरेप, दो निरुद्ध

पोर्न का बच्चों पर कुप्रभाव : शेखपुरा में 6 बच्चों ने पोर्न वीडियो देख दो बच्चियों से किया गैंगरेप, दो निरुद्ध

Desk. बिहार के शेखपुरा में 6 नाबालिग लड़कों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। नाबालिगों ने 2 नाबालिग बच्चियों से गैंगरेप  किया है। मामले की सूचना मिलने के बाद बरबीघा थाना पुलिस ने छापेमारी कर घटना में शामिल 2 बच्चों को पकड़ लिया है, जबकी 4 लड़के फरार हैं। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि सभी बच्चे गैंगरेप करने से पहले एक साथ बैठकर मोबाइल में पोर्न वीडियो देखा था। इसके बाद नाबालिगों ने गैंगरेप की घटना को वारदात दिया है। इसमें पुलिस ने दो आरोपियों को निरुद्ध किया है।

घटना के संबंध में पीड़िता के परिजनों ने पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि सभी 6 दोस्तों ने शाम करीब 5-6 बजे के दौरान एक जगह बैठकर मोबाइल पर पोर्न देखा। इसके बाद उन्होंने वैसी ही हरकत करनी चाही। वहां से कुछ ही दूर गांव के खेत में 2 लड़कियां मिली। इसके बाद उन्होंने उन लड़कियों को उठा लिया और बारी-बारी से दोनों बच्चियों के साथ रेप किया।

पुलिस के मुताबिक घटना में शामिल सभी बच्चे 10 से 12 साल के हैं, जबकि दोनों बच्चियां 8 साल की हैं। दोनों पीड़िता को मेडिकल जांच कराने हेतु शेखपुरा भेजा गया। पकड़े गए दोनों आरोपी बच्चों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है। इस घटना की खबर आसपास के गांव में आग की तरह फैल गई।

Suggested News