बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला के साथ शिक्षा विभाग के IAS अधिकारी का अश्लील वीडियो वायरल, महकमे में मच गया हड़कंप

महिला के साथ शिक्षा विभाग के IAS अधिकारी का अश्लील वीडियो वायरल, महकमे में मच गया हड़कंप

LOCKNOW : हनी ट्रैप की जाल में अब एक आईएएस रैंक का अधिकारी भी आ गए हैं। इस अधिकारी का एक अश्लीली वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला से चैट के दौरान अश्लील बात कर रहे हैं। वीडियो शिक्षा विभाग में विशेष सचिव स्तर के एक अफसर का है. जिसके सामने आने के बाद अब विभाग में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, मामले की शिकायत के बाद  लखनऊ साइबर सेल ने छानबीन शुरू कर दी है।

मामला यूपी की राजधानी लखनऊ से जुड़ा हुआ है। जहां एक आईएएस रैंक के अधिकारी का अश्लील चैट करते हुए वीडियो सामने आ गया है। हालांकि वीडियो लगभग पांच माह पहले मार्च का बताया जा रहा है, जिसे महिला ने अधिकारी को ब्लैकमेल करने के इरादे से रिकॉर्ड किया था। पहले महिला ने अधिकारी को जाल में फंसा कर उसका वीडियो बनाया और इसके बाद वह अधिकारी को ब्लैकमेल करने लगी. 

बदनाम करने की साजिश

अब यह अश्लील वीडियो जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पीड़ित आईएएस अधिकारी ने मामले की शिकायत लखनऊ पुलिस के साइबर सेल में की है। उनका कहना है कि यह सिर्फ उनकी छवि को खराब करने की साजिश है। मामले में शिकायत मिलते ही लखनऊ साइबर सेल की टीम मामले की जांच में जुट गई है. अभी आरोपी महिला पुलिस के हाथ नहीं आई है



Suggested News