बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथियार के साथ फोटो पोस्ट करना लड़की को पड़ा महंगा, पुलिस ने नाप लिया, पिता भी फंसे

हथियार के साथ फोटो पोस्ट करना लड़की को पड़ा महंगा, पुलिस ने नाप लिया, पिता भी फंसे

NAUGACHIA: नवगछिया में एक लड़की को हथियार के साथ रील बनाना महंगा पड़ गया है। दरअसल, 18 साल की लड़की ने देशी कट्टे के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। वहीं तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर डालते ही वायरल हो गई। इधर, पुलिस को सूचना मिलते ही छानबीन शुरू की गई। युवती तो नहीं मिली लेकिन गुरुवार की देर शाम उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके घर से एक देसी कट्टा भी मिला। 

दरअसल, घटना नवगछिया पुलिस जिला के परबत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर गांव का है। आरोपी युवती अब तक फरार है। परवत्ता की पुलिस उसकी तलाश कर रही है। युवती की पहचान जगतपुर गांव निवासी वेदानंद यादव की बेटी साक्षी कुमारी के रूप में हुई है। साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर देसी कट्टा के साथ अपनी तस्वीर लगाकर टशन बनाने का प्रयास करते हुए फोटो डाली थी। 

जब ग्रामीणों ने इस तस्वीर को देखा तो पूरे गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। परबत्ता थाना प्रभारी शंभू कुमार को गुरुवार को सूचना मिली कि सोशल मीडिया पर एक लड़की की हथियार के साथ फोटो वायरल हो रही है। पुलिस ने जांच की जिसमें तस्वीर सही पाई गई। थाना प्रभारी तुरंत कार्रवाई करते हुए मवेशी हटिया जगतपुर स्थित वेदानंद यादव के बासा पहुंचे। 

वहीं वहां पुलिस को देख एक व्यक्ति भागने लगा। उसे पकड़ा गया फिर फोटो के बारे में पूछने पर उसने बताया कि हथियार के साथ वायरल फोटो में दिख रही लड़की उसकी बेटी साक्षी है। फिर उसके घर की तलाशी ली गई जिसमें पुलिस ने देसी कट्टा बरामद किया। पुलिस ने परबत्ता थाना में साक्षी कुमारी और उसके पिता वेदानंद यादव के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई कर रही है।

नवगछिया से अंजनी की रिपोर्ट

Suggested News