बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो धर्मों के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट करना युवकों को पड़ा महंगा, गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

दो धर्मों के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट करना युवकों को पड़ा महंगा, गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

KAIMUR : जिले में सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालकर समाज में तनाव फैलाने के आरोप में दो संप्रदाय के दो युवक को कैमूर एसपी के निर्देश पर भगवानपुर थाना प्रभारी और डीआइयू की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया है. उनके पास से दो मोबाइल जब्त किया गया है. एक आरोपी धर्मेंद्र धोबी जो भगवानपुर थाना के रामगढ़ का रहने वाला है, तो वही दूसरा शाहनवाज हुसैन भगवानपुर थाना के अवसान गांव का रहने वाला है. 

गिरफ्तार आरोपी धर्मेंद्र धोबी बताता है आपस में विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर दूसरे दोस्त के धर्म के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट डाला था. उसने कहा की हम दो दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर गाली गलौज हुआ था. जिसके बाद मैंने उसके धर्म के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट लिखकर फेसबुक पर वायरल कर दिया था. मुझे नहीं पता था कि मामला इतना तूल पकड़ लेगा. मैं अब जिंदगी में ऐसी गलती कभी दुबारा नहीं करूंगा. 

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया की भगवानपुर थाना क्षेत्र में धर्म विशेष को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. सूचना पर भगवानपुर थाना अध्यक्ष और डीआईयू का एक टीम बनाया गया और दो लड़कों को जो अलग-अलग धर्म के हैं. उनको गिरफ्तार किया गया. 

उनके पास से आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले मोबाइल को भी जब्त कर लिया गया. दोनों को जेल भेजा जा रहा है. पूछताछ में उन्होंने बताया आपस में जो झगड़े हुए है. उसके बाद सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डाला गया है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News