बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पावर स्टार पवन सिंह और स्मृति सिन्हा का गाना 'साड़ी से ताड़ी' ने मचाया धमाल, देखते ही देखते हुआ वायरल

पावर स्टार पवन सिंह और स्मृति सिन्हा का गाना 'साड़ी से ताड़ी' ने मचाया धमाल, देखते ही देखते हुआ वायरल

DESK : पावर स्टार पवन सिंह का क्रेज लोगों में कितना ये बताने की जरूरत शायद नहीं है, क्योंकि जब वे आज भोजपुरी के एकमात्र जबरा सुपर स्टार हैं, जो कुछ भी करते हैं, तो रिकॉर्ड ही बनता है। यही वजह है कि आज जब उनका नया गाना 'साड़ी से ताड़ी' रिलीज हुआ तो इस गाने ने धमाल मचा दिया है। पवन सिंह ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पवन सिंह ऑफिसियल से रिलीज किया है, जिसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं। 

https://youtu.be/gCYob2_PT5w

गाना 'साड़ी से ताड़ी' के म्यूजिक वीडियो में एक बार फिर पवन सिंह और स्मृति सिन्हा साथ नज़र आये हैं। दर्शकों को दोनों की जोड़ी खूब भा रही है। तो इसका फायदा भी गाने को मिलता दिखाई दे रहा है। वहीं, शिल्पी राज ने गाने में पवन सिंह के लय में अपना लय मिलाने की सफल कोशिश भी की है। पवन और शिल्पी की प्ले बैक सिंगिंग हर बार धमाका करती है। इस गाने में भी वो साफ नजर आ रहा है। पवन के साथ शिल्पी की आवाज और स्मृति की अदाकार का बेजोड़ संगम इस गाने में देखने को मिल रहा है, जिस वजह से लोग गाने को खूब प्यार दे रहे हैं। और इसके लिए पवन सिंह ने सबों का आभार भी जताया है। 

आपको बता दें कि पवन सिंह का  गाना 'साड़ी से ताड़ी' फिलहाल तेजी से रिकॉर्ड बनाने की ओर बढ़ रहा है। गाने का लिरिक्स विजय चौहान का है। म्यूजिक आर्या शर्मा का है। वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन और डीओपी संतोष यादव व सुनील बाबा हैं।

Suggested News