सदर अस्पताल में प्रसव के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा

सदर अस्पताल में प्रसव के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा

मोतिहारी।  जिले के सदर अस्पताल में प्रशव के दौरान महिला की मौत हो गई है, जिसके बाद महिला की मौत के आक्रोशित परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया गया। परिजन दोषी डाक्टर पर करवाई की मांग पर अड़े हुए है।परिजनों की हंगामा देखकर डाक्टर व स्टाफ अस्पताल छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार जिला के मधुबनी घाट से आमोद सहनी प्रसव पीड़ा होने पर अपनी पत्नी को लेकर 11 बजे रात्रि सदर अस्पताल पहुचे। जहां डॉक्टर, नर्स व आशा द्वारा जांच कर सब ठीक होने की बात कही गई। वहीं रात्रि में मरीज का कोई इलाज नही किया गया। सुबह प्रसव दर्द बढ़ने पर भी इलाज में लापरवाही किया गया ।जिससे मरीज सविता देवी की मौत हो गई। वहीं बच्चा सुरक्षित है। परिजनों का आरोप है कि इलाज में लापरवाही के कारण मरीज की मौत हुई है।अगर डाक्टर द्वारा समय से सही इलाज किया जाता तो मरीज की मौत नही होती ।

परिजनों ने बताया कि प्रसव के दौरान जेन्ट्स स्टाफ भी कक्ष में मौजूद रहते हैं। प्रसव के दैरान पेट पर अधिक भार के साथ दबाव बनाने से मरीज की मौत हुई है। हंगामा की सूचना पर पुलिस पहुच शांत कराने में जुटी है। वहीं अस्पताल प्रबंधन कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे है ।

Find Us on Facebook

Trending News