JDU के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर 2,000 लोगों को दिलाएंगे जद(यू) की सदस्यता

JDU के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर 2,000 लोगों को दिलाएंगे जद(यू) की सदस्यता

PATNA: जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर 25 फरवरी को पटना में रहेंगे एवं प्रदेशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पटना स्थित जद(यू) प्रदेश कार्यालय में बैठक करेंगे. प्रशांत किशोर कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करेंगे. इसी दौरान, प्रशांत किशोर 26 फरवरी को जनता दल (यूनाइटेड) से जुड़ने के इच्छुक युवाओं, अल्पसंख्यक समुदाय के नेताओं, महिलाओं, पंचायती राज के जनप्रतिनिधियों, छात्र नेताओं एवं अन्य दलों के नेताओं को जद(यू) की सदस्यता ग्रहण कराएंगे.

इसके अलावा, प्रशांत किशोर छात्र - जद(यू) के नेताओं से भी बातचीत करेंगे. 26 फरवरी को सदस्यता ग्रहण समारोह सुबह 11 बजे से शुरू होगा, जिसमें प्रशांत किशोर की मौजूदगी में करीब 2,000 लोग पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

इससे पहले, प्रशांत किशोर की उपस्थिति में 11, 12 एवं 13 फरवरी को भी पार्टी कार्यालय में सदस्यता अभियान चलाया गया था, जिसमें 1600 से अधिक लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी. इसमें बांका के जिला परिषद चेयरमैन सुनील कुमार सिंह ने 7 जिला परिषद के सदस्यों एवं पंचायती राज के अन्य प्रतिनिधियों एवं समर्थकों के साथ जद(यू) में शामिल हुए थे और कटिहार नगर निगम के डिप्टी मेयर मंज़ूर खान अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ प्रशांत किशोर के हाथों पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी. 

Find Us on Facebook

Trending News