बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में मुस्लिम बाहुल्य इलाके में प्रशांत किशोर ने जनसभा को किया संबोधित, सरकार पर दोहरी नीति अपनाने का लगाया आरोप, कहा आपके साथ हो रही हकमारी

मुंगेर में मुस्लिम बाहुल्य इलाके में प्रशांत किशोर ने जनसभा को किया संबोधित, सरकार पर दोहरी नीति अपनाने का लगाया आरोप, कहा आपके साथ हो रही हकमारी

MUNGER : जन सुराज अभियान के संस्थापक प्रशांत किशोर अपने एक दिवसीय कार्यक्रम के दौरान आज मुंगेर पहुंचे। जहां जिले के विभिन्न जगहों पर कार्यक्रम को आयोजित कर जन सभा को संबोधित किया और राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया। उसी कड़ी में जब प्रशांत किशोर मुंगेर के सदर प्रखंड स्थित मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र सुजावलपुर पहुंचे तो लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। 

यहाँ जन सभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने मुसलमानों को चेताते हुए कहा की वो कहते है की राज्य सरकार में उनकी भागीदारी है। लेकिन आबादी के हिसाब से विधायकों की संख्या 40 होनी चाहिए पर 19 है । आश्चर्य तो यह की जहां मुखिया की संख्या 1650 होना चाहिए वह 1200 से कम है। 

वार्ड पार्षदों की संख्या 27500 होनी चाहिए पर यह 11, 000 से भी काम है। इन नेताओं ने आपके बच्चो की हक मारी की है। आपके कौम का दुर्दशा इसलिए है की आप ने अपने लिए किसी को अपना रहनुमा नहीं बनाया। कभी राहुल गांधी में , कभी लालू में, कभी तेजस्वी में और अब आप प्रशांत किशोर में अपना रहनुमा ढूंढ रहे है। पहले भी ठगे गए थे और अब भी ठगे जायेगा। 

कहा की दो करोड़ की आबादी आज सिर्फ लेने वाली बनकर रह गई है। जबकि आप को देने वाला होना चाहिए। सबसे बड़ी कौम किसी के पीछे नहीं चल सकती है । भाजपा जब आयेगी तो आपका नुकसान होगा पर सबसे बड़ा नुकसान आपको राजद ने दिया मानसिक तौर पर राजनीतिक गुलाम बना कर रख दिया है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Editor's Picks