पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले पीके के खिलाफ विधायक ने खोला मोर्चा, कहा किराये पर पार्टी चलाने आये हैं

पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले पीके के खिलाफ विधायक ने खोला मोर्चा, कहा किराये पर पार्टी चलाने आये हैं

N4N DESK : राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर को पश्चिम बंगाल में चुनाव की रणनीति बनाने के लिए लाया तृणमूल कांग्रेस की ओर से लाया गया था. लेकिन चुनाव से पहले ही उनके खिलाफ बगावत के सुर उठने लगे हैं. अभी बंगाल में चुनाव के देरी है. इसके बावजूद वहां बगावत के सुर तेज होने लगे हैं. मंत्री शुवेंदु अधिकारी के इस्तीफे के बाद अब हावड़ा के शिवपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक जटू लाहिड़ी ने भी प्रशांत किशोर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. 

लाहिड़ी ने प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए कहा, वे ‘किराए’ पर पार्टी चलाने आए हैं और उनके आने से दल को नुकसान हुआ है. उन्होंने ये भी कहा कि पीके के आने से पार्टी कमजोर हुई है. यही नहीं जटू लाहिड़ी ने अप्रत्यक्ष रूप से आने वाले दिनों में पार्टी को छोड़ने का संकेत दे दिए है. विधायक लाहिड़ी का कहना है कि ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री के रूप में देखने के बाद वह पार्टी में आए. 

उनका मानना है कि ममता बनर्जी को खुद ही पार्टी चलाना चाहिए. टीएमसी विधायक ने कहा, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जो क्षमता है उससे ज्यादा राज्य में किसी की ज़रूरत नहीं है. लोगों ने उनपर विश्वास किया है कि वो उनके साथ खड़ी हैं, इसीलिए बाहर से किसी को लाने की ज़रूरत नहीं है. मेरी निजी धारणा है कि प्रशांत किशोर को लाने के बाद से हमारे दल की बहुत क्षति पहुंची है.

Find Us on Facebook

Trending News