लालू यादव की सलामती के लिए दुआओं का दौर शुरू, श्यामा माई मंदिर में राजद कार्यकर्ता कर रहें है हवन पूजा

लालू यादव की सलामती के लिए दुआओं का दौर शुरू, श्यामा माई मंदिर में राजद कार्यकर्ता कर रहें है हवन पूजा

 DARBHANGA :  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सेहत में सुधार के लिए मिथिलांचल के प्रसिद्ध मां श्यामा माई मंदिर में राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा हवन पूजा-पाठ एंव दुआओं का दौर शुरू हो गया है। राजद नेता उदय शंकर यादव के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता एंव पांच पंडितों के द्वारा हवन को आहुति दी गई। जिसमें राजद सुप्रीमो की सलामती की सभी लोगों ने प्रार्थना की।

दरअसल कल देर शाम राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए ऐयर एंबुलेंस से दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्वेविज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया। जैसे ही इस बात की जानकारी दरभंगा में राजद कार्यकर्ताओं को लगी उनके बीच निराशा छा गया। उसके बाद राजद कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद यादव की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना को लेकर मां श्यामा मंदिर में उनकी सलामती को लेकर हवन कर दुआ की है।


वहीं राजद नेता उदय शंकर यादव ने कहा कि गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव सीढ़ी से नीचे उतरने के दौरान शरीर में चोट आई थी। लेकिन कल देर शाम अचानक खबर आई थी उनका सेहत में सुधार नहीं हो रहा है और उनको बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स ले जाया गया है। इस बात से हम लोग काफी चिंतित हो गए। जिसको लेकर हम लोगों ने मिथिलांचल के प्रसिद्ध मां श्यामा माई के मंदिर में जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना को लेकर लोग पूजा-पाठ किए है।

इस दौरान हवन करा रहे पूजारी आचार्य सुभाष झा ने कहा की वैदिक मंत्रोंच्चारण के साथ हवन को आहुति किया गया है। इस हवन से पर्यावरण एवं लालू प्रसाद यादव के लौटेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News