शिखर करियर इंस्टीट्यूट में 9th और 10th के लिए प्री फाउंडेशन कोर्स हुआ लॉन्च

शिखर करियर इंस्टीट्यूट में 9th और 10th के लिए प्री फाउंडेशन कोर्स हुआ लॉन्च

पटना. शिखर करियर इंस्टीट्यूट के निदेशक ई. अभिषेक झा, डॉ. नवीन मिश्रा एवं ई. आशुतोष झा ने बताया कि संस्थान द्वारा सफलतापूर्वक बीते 4 वर्षों से नीट की तैयारी करवाने के साथ-साथ इस वर्ष से 9th और 10th क्लास के विद्यार्थियों के लिए प्री फाउंडेशन कोर्स शुरू हो रहा है। 

इस कोर्स के माध्यम से बच्चों को उनके स्कूल के सिलेबस के साथ-साथ नीट और जेईई के फाउंडेशन, NTSE,KVPY ओलंपियाड तथा अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए पढ़ाया और तैयार किया जाएगा। इस कोर्स में मैथ्स, फिजिक्स, केमिस्ट्री, बायोलॉजी, अंग्रेज़ी, एसएसटी के साथ साथ मेंटल एबिलिटी भी पढ़ाया जाएगा, ताकि बच्चों का समुचित विकास हो सके।

शिखर करियर इंस्टीट्यूट उत्तर पूर्वी भारत में एक मात्र ऐसी संस्था है, जो सिर्फ मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट की तैयारी करवाता हो। संस्थान में नीट की तैयारी के लिए 10वीं और 12वीं पास बच्चों के लिए बैच प्रारंभ हो चुके हैं। संस्थान के शिक्षक काफी अनुभवी है और इनके द्वारा पढ़ाए गए सैकड़ों छात्र विभिन्न सरकारी मेडिकल कॉलेज में पढ़ रहे हैं। अधिक जानकारी के लिए संस्थान के नंबर 7257999991/2/3/4/5 पर संपर्क कर सकते हैं या वेबसाइट देख सकते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News