भाई ने दर्ज कराया था बहन की हत्या का मुकदमा, पुलिस ने प्रेमी के घर से किया बरामद, पढ़िए पूरी खबर

भाई ने दर्ज कराया था बहन की हत्या का मुकदमा, पुलिस ने प्रेमी के घर से किया बरामद, पढ़िए पूरी खबर

NALANDA : नगरनौसा थानापुलिस ने एक वर्ष पूर्व हत्या कर शव गायबकरने के मामले का खुलासा करते हुए विवाहिता और उसके प्रेमी को गिरफ़्तार कर लिया है. 11 नवंबर 2019 को विवाहिता के भाई नेनगरनौसा थाना में एफआईआर करायी गई थी. प्राथमिकी का यह मामला प्रेम प्रसंग का निकला. गुप्त सूचना पर पुलिस नेमहिला को  पटना जिला के मसौढ़ी पुलिस के सहयोग से बीर बाजार से बरामद किया. 

थानाध्यक्ष नीलकमल ने बताया कि चिकसौरा थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव निवासी सचिन कुमार ने अपनी बहन की हत्या कर शव को गायब करने का आरोप अपने बहनोई, बहन के सास, ससुर व देवर पर लगाया था. गुप्त सूचना के आधार पर महिला व प्रेमी को पटना जिला के मसौढ़ी पुलिस के सहयोग से पकड़ा गया. प्रेमी की पहचान चिकसौरा थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव निवासी नागेश्वर प्रसाद के पुत्र संतोष कुमार के रूप में हुई है. रिश्ते में दोनों चचेरे भाई-बहन हैं. उन्होंने बताया कि महिला को न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया है. जहाँ महिला अपने प्रेमी के साथ ही जाने की बात बतायी. इसके बाद उसे प्रेमी के परिजनों को सौंप दिया गया है. 

क्या था पूरा मामला

चिकसौर थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव निवासी सचीन कुमार ने नगरनौसा थाना में 11 नवंबर 2019 को दहेज की खातिर बहन की हत्या कर शव को गायब करने का आरोप लगा था. इस संबंध में थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव निवासी अपने बहनोई शरीफन कुमार, बहन के ससुर सुंदर प्रसाद, बहन के सास के साथ एलजी कुमार पर मामला दर्ज कराया है. प्राथमिकी के अनुसाररविवार के दिन अपनी बहन से मिलने हम मोहिउद्दीनपुर आये थे. लेकिन, मेरी बहन नहीं मिल सकी. नहीं मिलने पर बहनोई एवं उसके परिजन से पूछताछ किया तो उन्होंने बताया कि मुझे नहीं पता कि कहां चली गई है. 

उसके बाद अन्य ग्रामीणों से पूछताछ की तो कोई कुछ नहीं बता सकें. बहन पूनम कुमारी की शादी लगभग तीन वर्ष पहले नगरनौसा थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव निवासी सुंदर प्रसाद के पुत्र शरीफन कुमार के साथ हुई थी. सामर्थ्य के अनुसार दो लाख रुपया एवं अन्य उपहार दिए थे. बावजूद ससुराल वाले 50 हजार रुपया एवं एक ग्लैमर बाइक की मांग करने लगे. गरीबी के कारण बाइक व नकदी न दे सके. उसके बाद से गाली गलौज एवं मारपीट के साथ  तरह-तरह से प्रताड़ित करने लगे थे. साथ ही जान मारने की धमकी देते रहते थे. हमें उम्मीद है कि हमारी बहन पूनम कुमारी को सब लोग जान मार कर लाश गायब कर दिए हैं. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News