प्रेमी के साथ भागी दो बच्चों की माँ पहुंची थाने, पति के साथ जाने से किया इंकार

प्रेमी के साथ भागी दो बच्चों की माँ पहुंची थाने, पति के साथ जाने से किया इंकार

BHAGALPUR : इसाकचक थाना में  उस समय अजीबोगरीब मामला देखने को मिला. जब भीखनपुर की रहने वाली  दो बच्चों की मां पति और पुलिसिया दबाव के कारण थाना तो पहुंची,लेकिन अपने पति के साथ जाने से इनकार करते हुए अपने प्रेमी के साथ दोनों बच्चों को लेकर चली गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला कुछ दिन पूर्व ही अपने प्रेमी पति के ममेरे भाई के साथ घर से फरार हो गई थी. जिसके बाद पति के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया था और बच्चे लगातार अपनी मां को खोज रहे थे. 

लगातार खोजबीन और पुलिसिया दबाव के बाद महिला पहले भीखनपुर स्थित अपने ससुराल पहुंची और मोहल्ले में हंगामा शुरू कर दिया. उसके बाद और स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद महिला, उसके पति और देवर को इसाकचक थाना बुलाया गया. पुलिस ने महिला को काफी समझाया. लेकिन वह पति के साथ रहने को तैयार नहीं हुई. 

जिसके बाद महिला हेल्पलाइन की काउंसलर को भी काउंसलिंग के लिए बुलाया गया. लेकिन महिला नहीं मानी और देवर के साथ रहने की जिद करने लगी. आखिरकार पुलिस ने महिला और उसके देवर से लिखित आवेदन लेकर उसके दोनों बच्चों को उसे सुपुर्द कर दिया. जिसके बाद महिला अपने प्रेमी के साथ थाना से रवाना हो गई. हालांकि इस पूरे प्रकरण पर महिला, उसका पति और किसी परिजन ने कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News