BIHAR NEWS : पहले प्रेमी से मिला धोखा तो प्रेमिका ने दूसरे से रचाई शादी, परिजनों ने जताया एतराज

BIHAR NEWS : पहले प्रेमी से मिला धोखा तो प्रेमिका ने दूसरे से रचाई शादी, परिजनों ने जताया एतराज

VAISHALI : खबर वैशाली के  सदर अनुमंडल  के लालगंज से है. जहां लॉकडाउन के दौरान मंदिर में विवाह करने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है की आसपास के कुछ लोगों की मौजूदगी में मंदिर में प्रेमी ने प्रेमिका के मांग सिंदूर डालकर हिंदू रीति रिवाज से शादी रचाई. लेकिन कहा यह भी जा रहा है कि लड़की किसी अन्य धर्म से ताल्लुक रखती है. जिसको लेकर कमरे में कैद प्रेमी -प्रेमिका की इस शादी में खलल पड़ गयी है. 

दरअसल जब इस बात की भनक  दोनो के परिवार वालों को लगी तो दोनों के परिवार वाले ने इस शादी मान्यता देने से साफ इनकार कर दिया. जिसके बाद यह पूरा मामला लालगंज पुलिस के पास पहुंचा. जहां पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. जानकारी के अनुसार चर्चा इस बात को लेकर जोर शोर से हो रही है कि लड़की छत्तीसगढ़ के रहने वाली है और वह गोपालगंज के रहने वाले किसी अन्य  युवक से मोहब्बत करती थी. 

लेकिन जब लड़की को मोहब्बत में धोखा मिला तो उसने गोपालगंज के अपने कथित प्रेमी को सबक सिखाने के लिए अपने ननिहाल आकर अपने दूसरे प्रेमी से मंदिर में शादी रचा ली है. लड़की का कहना है की उसके पास कोई विकल्प नहीं था. इस कारण से जिस लड़के से वो 1 दिन पहले मिली और फिर दोनों ने शादी का फैसला कर लिया. ऐसे में मंदिर में शादी का यह वायरल वीडियो इलाके में चर्चा का विषय बना है. हालाँकि news4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News