प्रेमिका के घर में घुसते ही पकड़ा गया प्रेमी, लेकिन छुट कर बदनामी के डर से बॉर्डर पार कर भाग गया पाकिस्तान, अब हुआ ये हाल

प्रेमिका के घर में घुसते ही पकड़ा गया प्रेमी, लेकिन छुट कर बदनामी के डर से बॉर्डर पार कर भाग गया पाकिस्तान, अब हुआ ये हाल

डेस्क: इश्क का रोग कभी-कभी इतना खतरनाक हो जाता है जिसकी आप कल्पना नहीं कर सकते ऐसा ही एक वाकया एक प्रेमी के साथ हुआ जो प्रेमिका से मिलने के चक्कर में पाकिस्तान पहुंच गया. खबर राजस्थान के बाड़मेर से आ रही है जहां एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है.जहां, एक प्रेमी का परिवार वालों के सामने उसकी पोल न खुल जाए इस डर से वो बॉर्डर पार कर पाकिस्तान चला गया. जानकारी के मुताबिक प्रेमी बाड़मेर जिले के बिजराड़ पुलिस थाना क्षेत्र के कुम्हारो का टीबा के सज्जन के पार गांव का रहने वाला है. 19 साल का प्रेमी गेमरा राम मेघवाल का पड़ोस में ही रहने वाली युवती से चक्कर चल रहा था. 

बिजराड़ पुलिस थाने के एसएचओ ने जेठा राम ने हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया कि वह पिछले 4 नवंबर को युवती से मिलने के लिए उसके घर गया था. जहां, युवती के परिवार वालों ने उसे देख लिया. इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने उसकी इस हरकत की शिकायत उसके माता-पिता से करने की धमकी दी. युवक को बदनामी का डर सताने लगा. जिसके बाद युवक बॉर्डर पर तारबंदी फांदकर पाकिस्तान चला गया. युवक का गांव बॉर्डर से सटा हुआ है. इधर घर वाले उसकी खोजबीन करने लगे हैं. आस-पास नहीं मिलने के बाद परिवार वालों ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. 

परिवार वालों ने पुलिस के सामने आशंका जाहिर करते हुए कहा, "हो सकता है कि उनका लड़का पाकिस्तान बॉर्डर पार कर गया हो, क्योंकि गांव बॉर्डर से काफी लगा हुआ है. साथ में पाकिस्तान में पाबनी गांव में उनके रिश्तेदार भी रहते हैं. रिश्तेदार का घर भी सीमा से लगा हुआ है." परिवार वालों ने कहा कि गेमरा अक्सर रिश्तेदारों से मिलने पाकिस्तान जाने की बात करता था. परिवार के सदस्यों ने पुलिस के सामने दावा किया कि उन्हें पाकिस्तान में उनके रिश्तेदारों से फोन आया था जिसमें उन्होंने बताया कि एक युवक सीमा पार कर गया था जिसे पाकिस्तान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

वहीं, बाड़मेर के एसपी आनंद शर्मा ने कहा कि पुलिस विभाग ने बीएसएफ से पाकिस्तानी अधिकारियों के सामने इस मामले को उठाने का अनुरोध किया था. वहीं, बीएसएफ के अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि लड़के की वापसी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसे कब लौटाया जाएगा. बीएसएफ अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तानी अधिकारियों ने हमें बताया है कि वे निर्धारित प्रक्रिया को पूरा कर रहे हैं और उसकी वापसी पर कोई भी फैसला कानून के तहत लिया जाएगा. पाकिस्तानी अधिकारी को पहले लगा वो भारत का कोई जासूस है लेकिन जब मामला पता चला वो भी हैरान रह गयें.


Find Us on Facebook

Trending News