प्रेमिका से मिलने उसके घर गए प्रेमी की हुई मौत, लाश के पास मिली पिस्टल और गोलियां

प्रेमिका से मिलने उसके घर गए प्रेमी की हुई मौत, लाश के पास मिली पिस्टल और गोलियां

PATNA. वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर गया था, इस दौरान उसे शायद इस बात की उम्मीद भी नहीं रही होगी कि यह उसकी आखिरी मुलाकात होगी और प्रेमिका के घर से उसकी लाश बाहर जाएगी। राजधानी पटना में मौत का ऐसा ही मामला सामने आया है। मामला सुल्तानगंज थाना क्षेत्र का है। जहां प्रेमिका के घर पहुंचे इरफान की संदेहास्पद मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि प्रेमी इरफान की मौत गोली लगने से हुई है। पुलिस ने उसके शव के पास पिस्टल और गोलियां भी बरामद की है। जिसके बाद मौत का यह मामला गहरा गया है।

पुलिस ने बताया कि मृतको अजीमाबाद कॉलोनी का रहने वाला है। बताया गया कि देर रात पुलिस को सूचना मिली कि एक घर में युवक को गोली लगी है। आनन-फानन में सुल्तानगंज थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे तो देखा कि इरफान मृत पड़ा है। उसके सीने में गोली लगी हुई थी। पुलिस ने फौरन शव को जप्त किया। इसके बाद मृतक के परिजनों को खबर दी। अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि इरफान ने खुद को गोली मारी है या गोली लगने का कोई और कारण है। 

हत्या या आत्महत्या, साफ नहीं

इन सभी पहलुओं पर फिलहाल सुल्तानगंज थाने की पुलिस छानबीन करने में जुटी हुई है। आसपास के लोगों से देर रात तक पुलिस टीम पूछताछ करती रही। कई सीसीटीवी कैमरों को सुल्तानगंज के थानेदार ने खंगाला है। छानबीन के बाद बाकी की बातें स्पष्ट होगी। सूत्रों की माने तो इस मामले में सुल्तानगंज थाने की पुलिस देर रात तक कई लोगों से पूछताछ कर रही थी।


Find Us on Facebook

Trending News