बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : प्रेमिका की डिमांड पूरी करने के लिए आशिक करता था छिनतई, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

BIHAR NEWS : प्रेमिका की डिमांड पूरी करने के लिए आशिक करता था छिनतई, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में एक ऐसा मामला सामने आया है. जहाँ इश्क में माशूका की डिमांड चेन छिनतई कर आशिक पूरा किया करता था. अपराधी सागर कदमकुआं थाना क्षेत्र के अम्बेडकर भवन का रहने वाला है. दरअसल इन दिनों पटना में छिनतई जैसे आपराधिक घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है. जिसको लेकर पटना एसएसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा के आदेश के बाद सेंट्रल एसपी ने टीम गठित कर छिनतई की घटनाओं पर अंकुश लगाने को है. 

इसके बाद जिले के सभी थानेदारो को गश्त बढ़ाने को कहा गया. इसी का नतीजा रहा है कि पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र में छिनतई की घटना को अंजाम देने वाला शातिर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ा गया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि महिला गीता देवी से सोमवार को टेम्पो से घर जाने के दौरान अपराधी द्वारा कान की बाली छीन लिया गया. इसके बाद भाग रहे बदमाश को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गए अपराधी सागर के पास से पुलिस ने महिला से छीने गए कान की बाली को भी बरामद कर लिया. 

बताते चले कि कुछ दिन पूर्व में भी कदमकुआं थाना क्षेत्र के इलाके से एक वृद्ध महिला को अपराधियों ने निशाना बनाया और चेन छीन फरार हो गया था. पकड़े गए अपराधी सागर ने हाल ही के दिनों में प्रेम विवाह किया है. पकड़े गए अपराधी सागर ने अपना जुर्म स्वीकार कर बताया कि प्रेमिका के डिमांड को पूरा करने के लिए छिनतई जैसे घटना को अंजाम दिया करता है. फिलहाल पकड़े गए अपराधी सागर को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Suggested News