BIHAR NEWS : प्रेमिका की शादी से नाराज प्रेमी ने दूल्हे पर किया एसिड अटैक, बैरंग लौटी बारात

BIHAR NEWS : प्रेमिका की शादी से नाराज प्रेमी ने दूल्हे पर किया एसिड अटैक, बैरंग लौटी बारात

LAKHISARAI : हलसी प्रखंड अंतर्गत ककरोली ग्राम मे शेखपुरा के भदौंस गांव से बारात लेकर पहुंचे दूल्हे पर एसिड अटैक किया गया. घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं लड़की का कथित प्रेमी मिथुन कुमार बताया जा रहा है. घटना के बाद दूल्हा बारात लेकर लौट गया और शादी का माहौल फीका पड़ गया. बताया जा रहा है कि ककरौली गांव की एक लड़की की शादी भदौंस निवासी नरेश केवट के पुत्र विपिन कुमार से होनी थी. सब कुछ ठीक चल रहा था.  

खुशी-खुशी बारात भी सही समय पर लड़की के घर पर पहुंच गया. इसी बीच दूल्हे व अन्य बरातियों का जब सेवा सत्कार हो रहा था. तभी लड़की का कथित प्रेमी वहां पहुंचा और दूल्हे पर एसिड फेंक दिया. दूल्हे पर एसिड फेंके के जाने के बाद उसका पीठ और चेहरा का कुछ हिस्सा जल गया. जख्मी हालत में उसका सरकारी अस्पताल में इलाज करवाया गया. 

कथित प्रेमी द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने के बाद दूल्हा बारात लेकर बैरंग लौट गया पूरा शादी का माहौल फीका पड़ गया दूसरी और बताया जा रहा है कि युवक लगातार लड़की से शादी करने की जिद किए हुए हैं. घटना के संबंध में दूल्हा ने उक्त युवक के विरुद्ध हलसी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिस युवक के द्वारा एसिड फेंके जाने की बात हो रही है. उसकी पहचान ककरौली गांव का निवासी मिथुन कुमार के रूप में की गयी है. 

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News