बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में शादी का दवाब बनाना प्रेमिका को पड़ा महंगा, प्रेमी ने गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में शादी का दवाब बनाना प्रेमिका को पड़ा महंगा, प्रेमी ने गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग में हत्या का एक अनोखा मामला सामने आया है। जहाँ एक विवाहित महिला ने जब अपने विवाहित प्रेमी पर शादी का दवाब बनाया तो प्रेमी ने महिला की हत्या कर दिया। अब पुरे मामले का मुजफ्फरपुर पुलिस ने सफलतापूर्वक उद्भेदन कर लिया है। मामले में पुलिस ने मृतक महिला के विवाहित प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र का है। जहां बीते दिनों संदिग्ध स्थिति में एक विवाहित महिला का डेड बॉडी पुलिस ने बरामद किया था। मामले में मृतक महिला के भाई ने अज्ञात लोगों के द्वारा अपनी बहन की हत्या किए जाने का आवेदन साहेबगंज थाना की पुलिस को दिया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। 

जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल डिटेल और आम सूचना के आधार पर मोतीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाला अखिलेश राय को गिरफ्तार किया। जिसके बाद पुरे मामले का खुलासा हो गया। गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक महिला गीता देवी और ये दोनो मोतीपुर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले है और दोनो साथ में ही मोतीपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक प्लाई फैक्टरी में साथ काम करते थे। इसी बीच दोनो को एक दुसरे से प्यार हो गया। वही 26 अप्रैल 2024 को गिरफ्तार आरोपी अखिलेश राय के बहन के ननद की शादी थी। जिसमे जानें के लिए गीता देवी ने अखिलेश राय पर दबाव बनाया। जिसके बाद अखिलेश राय अपनी प्रेमिका को लेकर अपनी बहन के यहां जानें के लिए निकला।

रास्ते में अखिलेश राय की कथित प्रेमिका ने कहा कि अपने बहन के ननद के शादी वाले मंडप में ही हम दोनों भी शादी करेंगे। जिसके बाद अपने प्रेमिका के शादी वाले बात को अखिलेश राय ने नकार दिया। जिसके बाद दोनो के बीच मारपीट हो गई और गुस्से में आकर अखिलेश राय ने अपनी कथित प्रेमिका गीता देवी की गला दबा कर हत्या कर दिया। वही पुलिस ने पुछताछ के बाद आरोपी प्रेमी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News