बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार पर कुर्सी छोड़ने का दबाव बढ़ा ! लालू परिवार के खास MLC ने आर्टिकल 191 (B) का दिया हवाला....

नीतीश कुमार पर कुर्सी छोड़ने का दबाव बढ़ा ! लालू परिवार के खास MLC ने आर्टिकल 191 (B) का दिया हवाला....

Patna - बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के करीबी और राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने एक बार फिर राज्य की सियासत को गर्म कर दिया है. सुनील कुमार सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खलबली मचाने वाला एक पोस्ट डाला है. इसमें चुटीले अंदाज में उन्होंने बिना नाम लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर  तल्ख तंज कसा है. गुरुवार कोे बिहार डेयरी एंड कैटल एक्सपो-2023  के एक वाक्ये पर सुनील सिंह के दो  पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. उन्होंने एक पोस्ट में  लिखा है कि "मानसिक रुप से रुग्ण व्यक्ति के मन में कौन से बात उमड़ते घुमड़ते रहते हैं, इस विषय पर मैं शोध करना चाहता हूं !" वहीं दूसरे पोस्ट में सुनील सिंह ने फेस बुक पर लिखा है कि मुझे लगता है कि Article 191(b) के अनुसार कोई भी Unsound Mind का व्यक्ति किसी भी पद पर बना नहीं रह सकता है! बाकि ईश्वर पर छोड़िए! 


उपमुख्यमंत्री तेजस्वी के मामा सुनील कुमार के इस पोस्ट को नीतीश कुमार से जोड़कर देखा जा रहा है.सुनील कुमार सिंह पहले भी नीतीश कुमार पर जुबानी हमला कर चुके हैं. इसे लेकर नीतीश कुमार नाराजगी भी जता चुके हैं. लेकिन राजद एमएलसी बार बार यह काम करते रहते हैं. फेसबुक पर नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए पोस्ट डालने के लिए कई बार विवाद हो चुके हैं.

बता दें पटना के वेटनरी ग्राउंड में सीएम नीतीश ने तीन दिवसीय बिहार डेयरी एंड कैटल एक्सपो-2023 का उद्घाटन किया. इस दौरान मंच पर प्रस्तोता सोमा चक्रवर्ती सीएम के आने को लेकर स्वागत अनाउंस कर रही थी. उसी समय का 10 सेकेंड का वीडियो भी सामने आया है.वीडियो में दिख रहा है कि सीएम नीतीश कुमार अधिकारियों के हुजूम के साथ मंच की ओर आ रहे हैं. तभी प्रस्तोता सोमा चक्रवर्ती सीएम नीतीश के आने का अनाउंस कर रही हैं. नीतीश कुमार ने आते के साथ ही सोमा चक्रवर्ती को दोनों हाथों से सोमा के कंधे को पकड़ते हुए बेहद खुशनुमा माहौल में कहते हैं कि आपका भी अभिनंदन है.इसके बाद सोमा चक्रवर्ती मुस्कुराते हुए कहती हैं कि थैंक्यू सर थैंक्यू. ये सबकुछ बिल्कुल नॉर्मल ह.। इसके बाद सीएम नीतीश आगे बढ़ जाते हैं. फिर वो बिहार डेयरी एंड कैटल एक्सपो-2023 का विधिवत उद्घाटन करते हैं.

पूरे कार्यक्रम के दौरान चर्चा में 10 सेकेंड का क्लीप आ गया, जिसमें वो सोमा चक्रवर्ती को अभिनंदन कर रहे हैं, सोमा चक्रवर्ती पहले पटना दूरदर्शन के लिए काम करती थी फिलहाल, बिहार के सूचना-जनसंपर्क विभाग में अनुबंध पर नौकरी कर रही हैं. इसी पर विस्कोमान के अध्यक्ष और राजद एमएलसी सुनील सिंह ने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए पोस्ट शेयर किया है. इससे पहले भाजपा ने नीतीश को लेकर इलाज की नसीहत तक दे दी है.

Suggested News