बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रधानमंत्री ने शांभवी चौधरी को बेटी बनाकर दिया जीत का आशीर्वाद, कहा - यह देश की सबसे छोटी उम्र की उम्मीदवार

प्रधानमंत्री ने शांभवी चौधरी को बेटी बनाकर दिया जीत का आशीर्वाद, कहा - यह देश की सबसे छोटी उम्र की उम्मीदवार

SAMASTIPUR : आज दरभंगा के राज मैदान में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने एक दलित महिला (शाम्भवी) जो कि समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थीत उम्मीदवार है। उसे अपनी बेटी बताया है। जिसके बाद क्षेत्र वासियों में हर्षोल्लास हैं। समस्तीपुर की जनता ने प्रधानमंत्री के बेटी वाले बयान पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए पीएम को आश्वासत किया समस्तीपुर की महान जनता देश के सबसे कम उम्र की बेटी को चुनाव जीताकर दिल्ली भेजने का काम करेगी। 

शांभवी को बताया सबसे योग्य उम्मीदवार

प्रधानमंत्री जैसे ही मंच पर दाखिल हुए उन्होंने समस्तीपुर से एनडीए के उम्मीदवार शांभवी चौधरी को अपने पास बुलाया और उनके शिक्षा दीक्षा के बारे में पूरी जानकारी ली जब प्रधानमंत्री को  शांभवी जी ने बताया कि उनकी शिक्षा दिल्ली यूनिवर्सिटी के बेहतरीन कॉलेज से हुई है और वह न केवल इस चुनाव में सबसे कम उम्र की महिला उम्मीदवार है बल्कि शिक्षा के मामले में भी सबसे योग्य उम्मीदवार हैं। 

बिटिया कहकर किया संबोधित, दिया आशीर्वाद

प्रधानमंत्री इससे बेहद प्रभावित हुए और उन्होंने शांभवी के सर पर हाथ रखते हुए उसे भरपूर आशीर्वाद दिया प्रधानमंत्री जब मंच पर अपने भाषण के लिए चढ़े तो उन्होंने तुरंत इस जानकारी को सार्वजनिक किया उन्होंने मंच से ही ऐलान किया की शांभवी चौधरी जो कि इस देश की 2024 के चुनाव में सबसे कम उम्र की महिला उम्मीदवार है और एक दलित परिवार से आती है वह मेरी बिटिया जैसी है और उसे सब लोग जिताएं और उसे आशीर्वाद दें। 

प्रधानमंत्री का मकसद साफ था कि एनडीए महिलाओं को राजनीति में न केवल भरपूर मौका दे रही है बल्कि उसका भरपूर साथ भी दे रहा हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में यह साफ कर दिया कि अगर शांभवी चौधरी जीत के आती है तो वह केवल एक सांसद नहीं रहेगी उन्हें प्रधानमंत्री का आशीर्वाद प्राप्त है और बड़ी संभावना है कि वह केंद्र सरकार में कोई बड़ी जिम्मेदारी भी संभाले।

Suggested News