प्रधानमंत्री मोदी ने बेंगलुरु में बीच सड़क पर दो-दो बार अचानक रुकवा दी कार, सुरक्षाबलों के उड़े होश, कारण जान सब रह गए हैरान

प्रधानमंत्री मोदी ने बेंगलुरु में बीच सड़क पर दो-दो बार अचानक रुकवा दी कार, सुरक्षाबलों के उड़े होश, कारण जान सब रह गए हैरान

DESK. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अचानक से बेंगलुरु में अपने काफिले को बीच सड़क पर रुकवा दिया. पीएम मोदी के निर्देश पर जब काफिला रुका तो वहां सुरक्षा में तैनात पुलिसबलों के होश उड़ गए. किलेबंद सुरक्षा में चल रहे पीएम मोदी का अचानक से काफिला रोकने का निर्देश सुरक्षाबलों को समझ नहीं आया. हालांकि मोदी का काफिला रोकने का निर्देश देना सुरक्षा मानकों में कमी का कोई मुद्दा नहीं था बल्कि वे अपने समर्थकों को प्यार को देखकर रुक गए. दरअसल, पीएम अक्सर कुछ अलग करने के लिए जाने जाते हैं. वे कई बार कुछ ऐसा करते हैं जो अन्य नेताओं से पूरी तरह भिन्न होता है, बेंगलुरु में भी उन्होंने ऐसा ही किया. 

पीएम मोदी का काफिला जब विधानसौधा से केएसआर बेंगलुरु रेलवे स्टेशन के लिए जा रहा था तब सड़क के दोनों और जगह जगह लोगों की भारी भीड़ थी. मोदी जब कर्नाटक लोक सेवा आयोग के कार्यालय के पास पहुंचे तो वहां मौजूद जन हुजूम के उत्साह को देखकर खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने काफिला रुकवाया और गाड़ी के 'रनिंग बोर्ड' पर खड़े होकर हाथ हिलाकर भीड़ का अभिवादन किया. अचानक से पीएम मोदी को अपने बीच रुका पाकर लोगों का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया. भीड़ ने मोदी-मोदी का नारा लगाकर उनका स्वागत किया. 

इतना ही नहीं केएसआर बेंगलुरु रेलवे स्टेशन से जब मोदी केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे जा रहे थे तब भी वे बीच रास्ते में उतर गए. वे केएसआर रेलवे स्टेशन के पास एक ट्रैफिक जंक्शन पर कार से उतर गए. अचानक मोदी भीड़ की ओर चल पड़े और सड़क पर खड़े होकर हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन करने लगे.  पीएम को अपने बीच देख लोगों का उत्साह चरम पर पहुंच गया और जोरों शोरों से नारे लगाने शुरू कर दिए.


दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 11 और 12 नवंबर को कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के दौरे पर हैं. मोदी कई बड़े प्रोजेक्ट की लॉन्चिंग और नींव रखेंगे. इस दौरान मोदी 25,000 करोड़ रुपए से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. मोदी शुक्रवार सुबह बेंगलुरु पहुंचे, जहां राज्यपाल थावरचंद गहलोत, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, केंद्रीय मंत्री और भाजपा के सांसद प्रल्हाद जोशी और अन्य व्यक्तियों के साथ-साथ अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। बाद में उन्होंने बेंगलुरु में श्री कनक दास और महर्षि वाल्मीकि की प्रतिमाओं पर पुष्पांजलि अर्पित की। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु में केएसआर रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने बेंगलुरु में केएसआर रेलवे स्टेशन पर भारत गौरव काशी दर्शन ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उनके बेंगलुरु के अन्य कार्यक्रमों में केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 2 का उद्घाटन, नादप्रभु केम्पेगौड़ा की 108 फुट की कांस्य प्रतिमा का अनावरण, बेंगलुरु में एक सार्वजनिक समारोह, तमिलनाडु के डिंडीगुल में गांधीग्राम ग्रामीण संस्थान के 36वें दीक्षांत समारोह में शामिल होना है. 


Find Us on Facebook

Trending News