बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

10 साल में दूसरी बार नवादा में चुनावी सभा करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे भाजपा कार्यकर्ता

10 साल में दूसरी बार नवादा में चुनावी सभा करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे भाजपा कार्यकर्ता

NAWADA : बिहार के नवादा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 अप्रैल को नवादा पहुंच रहे हैं। नवादा-नारदीगंज रोड स्थित कुंती नगर में पीएम मोदी भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह दूसरा अवसर है, जब प्रधानमंत्री नवादा पहुंच कर लोगों को संबोधित करेंगे। 

इसके पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे गिरिराज सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया था। पीएम के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ गया है। नवादा के धरती पर दूसरे बार मोदी का आगमन होने वाला है। और रामनवमी से पहले मोदी नवादा से हुंकार भरेंगे और अपने प्रत्याशी के लिए जीत का भी दावा करेंगे। 

मगध व जिला के तमाम अधिकारी आज मोदी के स्थल पर जाकर जायजा लिए हैं। जिस स्थल पर देश के पीएम नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम होगा उसे स्थल का जायजा अधिकारियों के द्वारा लिया जा रहा है। और लोगों से चुनावी रैली में शामिल होने की अपील की गई है।  7 अप्रैल को 11 बजे कुंती नगर के मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन होने जा रहा है।

रिपोर्ट - अमन सिन्हा

Suggested News