बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कल बक्सर पहुंचेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, करेंगे NDA प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के समर्थन में जनसभा

कल बक्सर पहुंचेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, करेंगे NDA प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के समर्थन में जनसभा

जैसे-जैसे चुनाव की तिथियां नजदीक आ रही हैं सियासी तापमान बढ़ता जा रहा है। प्रत्याशी पूरे जोशो-खरोश के साथ दिन-रात मेहनत कर लोगों को अपने पक्ष में करने की जुगत लगे रह रहे हैं। स्टार प्रचारक भी पूरे बिहार में भ्रमण करने के बाद अब अंतिम चरण में हो रहे बक्सर के चुनाव में प्रत्याशियों का हाथ मजबूत करने के लिए पहुंचने लगे हैं। 

इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन भी 25 मई को बक्सर के अहिरौली में होने वाला है। वे अहिरौली के पास चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जिसका संभावित समय अपराह्न तीन बजे का है। हालांकि कार्यक्रम दोपहर एक बजे से प्रारंभ हो जाएगा। इसे देखते हुए जिला प्रशासन ने वाहनों के आवागमन को लेकर दिशा निर्देश जारी किए हैं। जिसमें कहा गया है कि, दोपहर एक बजे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग 922 पर भारी वाहनों का परिचालन रोक दिया जाएगा।

यह आदेश गंगा सेतु गोलंबर से लेकर प्रतापसागर तक प्रभावी होगी। वहीं इटाढ़ी रोड से आने वाले वाहनों को भी ज्योति चौक से आगे जाने की अनुमति नहीं होगी। जो छोटे वाहन सभा स्थल पर जाएंगे। वे कार्यक्रम स्थल के पास बने वाहन पड़ाव क्षेत्र में ही खड़े होंगे। मुख्य मार्ग पर प्रशासनिक व आपात सेवा से जुड़े वाहन ही 500 मीटर के दायरे में खड़े होंगे। यह जानकारी सदर एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने विभागीय पत्र जारी करते हुए दी है।

बक्सर से संदीप वर्मा की रिपोर्ट...

Suggested News