पटना में प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेंस वेलफेयर एसोसिएशन ने कार्यक्रम का किया आयोजन, दो हज़ार शिक्षकों और निदेशकों को किया सम्मानित

पटना में प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेंस वेलफेयर एसोसिएशन ने कार्यक्रम का किया आयोजन, दो हज़ार शिक्षकों और निदेशकों को किया सम्मानित

JAMUI : जमुई के लिए आज बड़े गौरव की बात है। जब पटना के रविन्द्र भवन में प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेंस वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले जमुई के कई प्राइवेट स्कूल के निदेशकों एवं शिक्षकों को सम्मानित किया गया। 

आपको बता दें की लगातार 11 सालों से शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर योगदान को लेकर हर साल शिक्षकों को सम्मानित किया जाता रहा है। इसी कड़ी में हर साल की भांति इस साल भी पटना के रविन्द्र भवन में आयोजित एक समारोह में बिहार के सभी जिलों से लगभग 2000 शिक्षकों एवं निदेशकों को सम्मानित किया गया। 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष सह राज्य सभा सांसद अखिलेश सिंह, आईपीएस आलोक राज एवं PSACWA के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमाएल अहमद ने शिरकत किया। 

वही जमुई जिले से जमुई प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के महासचिव विजय कुमार सिंह, विश्वास कुमार, रजनीश सिंह, जितेंद्र सिंह, सुमित कुमार सिंह, जयप्रकाश सिंह, राजेश कुमार, पुनीत सिंह, अभिषेक सिंह समेत जमुई के निजी विद्यालयों के दर्जनों शिक्षकों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। जमुई जिले के निजी विद्यालयों को शिक्षा जगत में सराहनीय कार्यों को लेकर मिले इतने बड़े सम्मान से पूरे जमुई में खुशी की लहर दौड़ रही है।

जमुई से सुमित सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News