बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देसी गर्ल का बर्थडे, निक के साथ किया सेलिब्रेट

देसी गर्ल का बर्थडे, निक के साथ किया सेलिब्रेट

आज 'देशी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा का 36वां जनदिन है. देसी गर्ल का जन्म 18 जुलाई 1982 में जमशेदपुर में हुआ था. इस खास दिन को प्रियंका खास तरीके से सेलिब्रेट कर रही हैं. बता दें कि देर रात प्रियंका अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,'और अभी शुरू हो गया'। देसी गर्ल आज बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड पर भी राज कर रही हैं. खैर, इनकी पोस्ट से तो यही लगता है कि आज का दिन कुछ ज्यादा ही स्पेशल होने वाला है. 

PRIYANKA-CHOPRA-BIRTHDAY-CELEBRATION3.jpg

प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ रिलेशनशिप को लेकर आए दिन सुर्खियां में रहती हैं, लेकिन अपनी रिलेशनशिप को लेकर दोनों ने अभी तक कुछ खुलासा नहीं किया है. हालाँकि, बर्थडे के एक दिन पहले प्रियंका और निक डिनर डेट पर गए थें. पर दिलचस्प की बात तो ये है कि उनके साथ जो जोनस और उनकी फियोंसी सोफी टर्नर भी दिखीं। खबर यह भी आ रही थी की देसी गर्ल अपना जन्मदिन निक के साथ ग्रीस में सेलिब्रेट करेंगी। पर इसके बारे अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है. 

PRIYANKA-CHOPRA-BIRTHDAY-CELEBRATION2.jpg

देसी गर्ल आज अपनी फैशन सेंस के लिए भी उतनी ही मशहूर हैं जितना की अपनी एक्टिंग के लिए. आज पूरी दुनिया इनकी फैशन की दीवानी है. बता दें कि प्रियंका अमेरिका में मिस इंडिया कम्पटीशन में दूसरी विनर रहीं और उन्होंने मिस वर्ल्ड का ताज भी पहना है. फिल्म की बात करें तो हाल ही में वे अली अब्बास जफर की एक फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वे सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

Suggested News